₹100 के शेयर का ₹15 का डिविडेंड से शेयर ने भरी उड़ान

भारतीय शेयर बाजार आज कल तेजी में दर्ज है ऐसे में ₹100 के शेयर में ₹15 का डिविडेंड ऐलान करते हैं xchanging solutions Ltd ने भारी उड़ान भरने के साथ अब वह ₹108 के ऊपर ट्रेड कर रहा है।

xchanging solutions Ltd कंपनी के बारे में

एक्सचेंजिंग सॉल्यूशंस लिमिटेड कंपनी की बात करें तो यह कंपनी मुख्य रूप से आईटीओ और बीपीओ क्षेत्र में काम करती है अगर इन कंपनी के टेक्नोलॉजी पार्टनर की बात करें तो उसमें आईबीएम और माइक्रोसॉफ्ट जैसे नाम शामिल है।

डिविडेंड

कंपनी का मार्केट कैप 1208 करोड़ का है तो कंपनी के पास फिलहाल फ्री कैश फ्लो 202 करोड़ के आसपास से कंपनी पूरी तरह से कर्ज मुक्त है और कंपनी प्रमोटर होल्डिंग 75% की तर्ज है मतलब कंपनी फंडामेंटल्स तौर पर मजबूत कंपनी मानी जाएगी।

xchanging solutions share की रिटर्न की जानकारी

कंपनी की इतिहास में रिटर्न की जानकारी ले तो कंपनी ने पिछले 5 साल में 14% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिया और पिछले 3 साल में कंपनी ने 28% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिया पिछले 1 साल में कंपनी ने 54% सीएजीआर जा रिटर्न प्राप्त करके दिया मतलब कंपनी ने लगातार अपने निवेशकों को निराश नहीं किया है।

एक्सचेंज सलूशन कंपनी ने अपने इंटरव्यू डिविडेंड के स्वरूप में ₹15 प्रति शेयर डिविडेंड का ऐलान किया है और इसकी एक्स डिविडेंड 28 जुलाई 2023 का रखी है,साथ में कंपनी ने अपने 2023,2024 के क्वार्टर के रिजल्ट में भी 1.55% तेजी दर्ज की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

renuka sugar share price target

axita cotton share price target

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group