गाड़ियों को केबल बनाने वाली कंपनी को शेरखान दिए 25% के रिटर्न के टारगेट

गाड़ियों के लिए केवल बनाने वाली कंपनी सुप्रजीत इंजीनियरिंग कंपनी को शेरखान ब्रोकरेज फर्म की तरफ से 25% के टारगेट 1 साल के लिए दिए गए हैं, तो साथ में इस स्टॉक में पिछले 6 महीने में निवेशकों को 42% के अच्छे रिटर्न भी दिए हैं और साथ में स्टॉक में लगातार तेजी भी दर्ज हो रही है।

सुप्रजित इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी की शुरुआत 24 में 1985 में हुई है और यह भारत की ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में केबल्स की मैन्युफैक्चरिंग करने में भारत की एक लार्जेस्ट कंपनी मानी जाती है, कंपनी के अगर हम प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी मोशन कंट्रोल सॉल्यूशन, कंट्रोल केबल सिस्टम,ब्रेक केबल एंड रियल सिस्टम, कमर्शियल कंट्रोल, गियर शिफ्ट एंड मेकैनिज्म एंड केबल जैसे प्रोडक्ट कंपनी के शामिल है।

suprajit engineering share price target news in hindi

चौथे तिमाही में कंपनी ने अब तक का सबसे बढ़िया प्रदर्शन दिया है, क्योंकि सुप्रजीत इंजीनियरिंग कंपनी ने 412.81 करोड़ के नेट सेल्स पर 69.03 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, यही मुनाफा पिछले साल मार्च 2023 में 38.56 करोड़ का था, तो दिसंबर 2023 के तीसरी तिमाही में यही मुनाफा 57.32 करोड़ का था मतलब वर्तमान का प्रदर्शन कंपनी का काफी अच्छा है।

सुप्रजीत इंजीनियरिंग कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 518.40 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 353.75 रुपए का है, शेयरखान ब्रोकरेज फर्म ने इसे खरीदारी की सलाह देते हुए,642 रुपए के टारगेट तय किए गए हैं,जिसका निवेशकों को एक साल में इस स्टॉक से 25% के रिटर्न मिलने की संभावना है, ऐसे जानकारी ब्रोकरेज फर्म की तरफ से मिली है।

कंपनी के रिटर्न का पिछला प्रदर्शन देखें,तो कंपनी ने पिछले 6 महीने में 42% के रिटर्न, तो पिछले एक साल में 33% के रिटर्न दिए हैं तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 244.20 करोड़ का कर्ज है, तो सुप्रजीत इंजीनियरिंग कंपनी का कुल मार्केट कैप 7131.44 करोड़ का है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 44.61% की वर्तमान में दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़ेविजय केडिया ने ₹150 के नीचे स्टॉक में हिस्सेदारी बढ़ाई,स्टॉक में तूफानी तेजी

होटल कंपनी का डबल धमाका डिविडेंड के साथ बोनस देने की भी घोषणा

बेल शेयर को मिले 400 पार के टारगेट, पिछले 1 साल का रिटर्न 150%

आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी का 1 स्टॉक पर 1 बोनस शेयर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group