अच्छे नतीजे और नए आर्डर के कारण इस पेनी स्टॉक में आ सकती है कमाल की तेजी।Atishay share की जानकारी

नमस्कार दोस्तों आज हम शेयर मार्केट का Atishay share जो एक पेनी स्टॉक्स के बारे में जानकारी लेने वाले जिसने अच्छे नतीजे के साथ कंपनी को नया ऑर्डर भी मिला है, जिसके तहत भविष्य में इसकी बढ़ोतरी के संकेत मिल रहे हैं इसलिए शुरू में हम कंपनी की जानकारी,कंपनी का कामकाज और साथ में शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और नए आर्डर और जो नतीजे पेश किए हैं उनके बारे में विस्तार से जानेंगे।

Atishay Ltd

Atishay share की जानकारी

Atishay share कंपनी एक आईटी और सॉफ्टवेयर क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली कंपनी है जिसकी शुरुआत 1989 में हुई थी असल में कंपनी के पास 16 वर्ष का गवर्नमेंट के साथ एक अच्छा खासा रिलेशन के साथ एक अच्छा अनुभव है यह कंपनी सर्विस की बात करें तो कंपनी आधार ऑथेंटिकेशन सर्विस, ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट सिस्टम, ऑनलाइन सर्विस और प्रॉजेक्ट मेनेजमेंट का काम करती है।

कंपनी का मार्केट कैप 35.69 करोड़ का है,तो Atishay share कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 2.29 करोड़ का है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.99% की है और कंपनी को वर्तमान में कंपनी के ऊपर 2.33 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 8.64% के दर्ज है,तो कंपनी के प्रॉफिट ग्रोथ 476.84% के है।

ये भी पढ़े:- 7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

कंपनी के रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो कंपनी के लिए 5 साल में -14% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, पिछले 3 साल में Atishay share कंपनी ने -6% का सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, पिछले 1 साल में कंपनी ने -10% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं मतलब कंपनी में शॉर्ट टर्म हो या लॉन्ग टर्म कंपनी ने निवेशक को निराश ही किया है।

Atishay share price

पिछले सालाना और तिमाही नतीजे अच्छे 

कंपनी के पिछले तिमाही के नतीजे आए तो उसमें कंपनी ने 6.72 करोड़ के नेट सेल्स दर्ज किए थे उसमें कंपनी ने 11 लाख का मुनाफा कमाया है तो सालाना नतीजे में 21.46 करोड़ के नेट सेल्स दर्ज किए है तो उसमें Atishay share कंपनी को नेट प्रॉफिट 65 लाख हुआ था मतलब कंपनी वर्तमान में अच्छी खासी ग्रोथ कर रही है।

ये भी पढ़े:-ऑटो सेक्टर की कंपनी का स्टॉक स्प्लिट फैसला,विजय केड़िया और डॉली खन्ना का फेवरेट स्टॉक

कंपनी को मिला ऑर्डर

Atishay share price वर्तमान में 32.50 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, इस कंपनी का 50 वीक हाई लेवल 46 रुपए का है तो 50 वीक लो लेवल 25 रुपए का है कंपनी की खास बात है कि कंपनी पूरी तरह से कर्ज मुक्त है और कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 74.99% की दर्ज है, जो बढ़िया है और अब कंपनी को मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से 412 प्राइमरी एग्रीकल्चर सोसाइटी को कंप्यूटराइजेशन करने के लिए 4.29 करोड रुपए का टेंडर आर्डर मिला है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:हवाई अड्डे के खबर से इस स्टॉक में आई तूफानी तेजी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group