आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी का 1 स्टॉक पर 1 बोनस शेयर,Aurionpro Solutions Share Bonus news।

Aurionpro Solutions Share कंपनी ने अपने निवेशकों को हर स्टॉक पर 1 बोनस स्टॉक देने की घोषणा की है और इसकी जानकारी कंपनी ने 14 जून 2024 को हुई अपनी मीटिंग में यह जानकारी दी है, साथ में स्टॉक में पिछले 1 साल में 167% के अच्छे रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

चौथे तिमाही में कंपनी 173.72 करोड़ के नेट सेल्स पर कंपनी 11.88 करोड़ का नेट प्रॉफिट हासिल किया है, लेकिन यही मुनाफा पिछले साल मार्च 2023 में 14.49 करोड़ का था, इस बार Aurionpro Solutions Share कंपनी के नेट सेल्स में बढ़ोतरी पाई गई है क्योंकि मार्च 2023 में 134.04 करोड़ का नेट सेल्स था।

आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी का 1 स्टॉक पर 1 बोनस शेयर,Aurionpro Solutions Share Bonus news।

कंपनी का टोटल मार्केट कैप 7453.83 करोड़ का दर्ज है, तो Aurionpro Solutions Share कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.09% का, तो कंपनी के ऊपर केवल 60.42 करोड़ का ही कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर्स होल्डिंग 29.91% की दर्ज है, जो थोड़ी बहुत कम मानी जाएगी।

Aurionpro Solutions लिमिटेड कंपनी का हेडक्वार्टर ऑफिस मुंबई में है और यह कंपनी सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट का एक्सपर्ट लेवल पर कंसलटिंग सर्विस देने का भी काम करती है, कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी कैश मैनेजमेंट,एंटी मनी लॉन्ड्रिंग, रिस्क मैनेजमेंट, फाइनेंशियल प्लानिंग,लोन ऑर्गेनाइजेशन, इंटरनेट बैंकिंग, फाइनेंशियल सप्लाई चैन मैनेजमेंट जैसे मुख्य काम कंपनी के पास है।

Aurionpro Solutions Share कंपनी ने अपने 14 जून को हुए बोर्ड मीटिंग में यह जारी किया है कि कंपनी ने हर 1 स्टॉक पर 1 बोनस स्टॉक देने की घोषणा की है और इसकी जो रिकॉर्ड डेट है वह 27 जून 2024 की रखी गई है और साथ में कंपनी ने इससे पहले निवेशक को जो डिविडेंड दिया था वह डिविडेंड साल 2023 में 2.50 रुपए का डिविडेंड दिया था।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़ेविजय केडिया ने ₹150 के नीचे स्टॉक में हिस्सेदारी बढ़ाई,स्टॉक में तूफानी तेजी

90 रुपए के स्टॉक को 100 रुपए के टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group