Autoline Industries: टाटा मोटर्स कंपनी से 150 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 147 करोड़ ऑर्डर

गाड़ियों के लिए पार्ट का सप्लाई करने वाली Autoline Industries कंपनी को टाटा मोटर्स कंपनी से नए आर्डर प्राप्त हुए हैं और साथ में शेयर मार्केट में पिछले 1 साल में स्टॉक ने 62.4% के रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी के बारे में,

ऑटो लाइन इंडस्ट्रीज कंपनी की शुरुआत 16 दिसंबर 1996 में हुई है,यह कंपनी मूल रूप से वाहनों के लिए पार्ट सप्लाई करने का काम करती है, तो उसमें कंपनी टू व्हीलर, थ्री व्हीलर, ट्रैक्टर, कमर्शियल व्हीकल,पैसेंजर व्हीकल शामिल है, तो उसमें कंपनी ऑटो पार्ट्स,शीट मेटल कंपोनेंट बनाने का काम करती है।

Autoline Industries कंपनी को मिला 147 करोड़ ऑर्डर

Autoline Industries कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को टाटा मोटर्स कंपनी से टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल के लिए टूल मैन्युफैक्चर करने का 147 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो उसमें स्टंपिंग एंड सप्लाई और उसका यह आर्डर है।

1 साल में स्टॉक में 62% के रिटर्न

ऑटो लाइन इंडस्ट्रीज शेयर बाजार में हाई लेवल 165.30 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 78.40 रुपए का दर्ज है,पिछले 1 साल में स्टॉक में 62% के रिटर्न,तो पिछले तीन महीने में 6 परसेंट के रिटर्न,तो पिछले 3 साल में 22 परसेंट के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

GE T&D India Share: 572% का मल्टीबैगर रिटर्न के बाद 490 करोड़ का ऑर्डर,बिजली कंपनी का ऑर्डर

D-link share ने जारी किया एक साथ 2 डिविडेंड,साल 2023 में भी दिया 2 बार डिवीडेंड

BEL को 230 करोड़ का एक्सपोर्ट ऑर्डर,अब ऑर्डर बुक 5,225 करोड़ रुपये

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group