Cochin Shipyard Share को मिला यूरोप से 500 करोड के ऊपर का ऑर्डर

शिप बिल्डिंग का बिजनेस करने वाली सरकारी स्वामित्व वाली Cochin Shipyard Share कंपनी को यूरोप से 500 करोड़ के ऊपर के आर्डर प्राप्त हुए हैं और साथ में इस स्टॉक में निवेशकों को पिछले एक साल में 350 परसेंट के काफी अच्छे रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड के नाम से इस कंपनी की शुरुआत 29 मार्च 1972 में हुई है वह यह कंपनी केरल से रजिस्टर्ड कंपनी है और कंपनी अधिकतर shipbuilding और शिप रिपेयर करने का अधिकतर काम करती हुई नजर आती है,इस कंपनी के जो क्लाइंट है,वह दुनिया भर में है और इस कंपनी को अधिकतर डिफेंस क्षेत्र से अधिकतर ऑर्डर आते हैं।

cochin shipyard share news today

कंपनी ने अपने स्टॉक एक्सचेंज द्वारा शेयर मार्केट को यह जानकारी दी है कि Cochin Shipyard Share कंपनी को यूरोपियन ग्राहक से 500 से लेकर 1000 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह आर्डर हाइब्रिड सर्विस ऑपरेशन वेसल के तहत यह आर्डर प्राप्त हुआ है और आने वाले 2026 तक यह आर्डर पूरा भी करना है,ऑफशोवर विंड फॉर्म इंडस्ट्री सर्विस का मेंटेनेंस और ऑपरेशन के साथ डिजाइन और निर्माण करने का यह आर्डर है।

वर्तमान में कंपनी के ऊपर 125.82 करोड़ का कर्ज है, जो को बहुत कम माना जाएगा और खास से बात यह है कि Cochin Shipyard Share कंपनी के पास 4671.81 करोड़ का फ्री कैश फ्लो भी उपलब्ध है, कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 72.86 परसेंट की है तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 31,443.41 करोड़ का है।

Cochin Shipyard Share ने कंपनी में पिछले 5 साल में 46.4% के रिटर्न,तो 3 साल में 82% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 350% के रिटर्न, 6 महीने में 121 परसेंट शानदार रिटर्न इस कंपनी ने प्राप्त करके दिए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Adani Green Share के लिए श्रीलंका से आई बड़ी खबर

Jupiter Life Share को ब्रोकरेज फर्म से 30% रिटर्न के टारगेट

Hindustan Zinc Share ने जारी किया 500% का डिविडेंड,साल 2023 में दिया 4 बार डिविडेंड

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

Tata Power Share का Q4 में 11% बढ़त,पिछले 6 महिने में 70% रिटर्न।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group