रक्षा मंत्रालय की तरफ से बड़ा ऑर्डर अब स्टॉक स्प्लिट की घोषणा,Cochin Shipyard Share split news 

शिप बिल्डिंग मैन्युफैक्चर करने वाली Cochin Shipyard Share कंपनी को रक्षा मंत्रालय की ओर से बड़ा ऑर्डर मिला और साथ में अब कंपनी ने स्टॉक स्प्लिट घोषणा कर दी गई है, जिसके अंतर्गत अब निवेशकों को इसका फायदा अधिक होने वाला है।

Cochin Shipyard Ltd

Cochin Shipyard Share कंपनी की जानकारी

शिप बिल्डिंग और शिप रिपेयर करने वाली कंपनी कोचिंग शिपयार्ड लिमिटेड की शुरुआत 29 मार्च 1972 को हुई है, यह कंपनी वेसल लार्जेस्ट डिलीवर करने में भारत की एक प्रमुख कंपनी है, जिसके क्लाइंट में भारत के डिफेंस क्षेत्र शामिल है और साथ में विश्व भर से कमर्शियल सेक्टर से भी इस कंपनी के लिए शिप रिपेयर और शिप बिल्डिंग के लिए ऑर्डर्स आते हैं।

Cochin Shipyard Share split news 

रक्षा मंत्रालय की ओर से 488.25 करोड़ का जो आर्डर

Cochin Shipyard Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 21 दिसंबर 2023 को भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय की ओर से 488.25 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह naval vessel का रिपेयर और मेंटेनेंस का काम उसे में शामिल है।

स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति काफी अच्छी है

कंपनी शिप बिल्डिंग के क्षेत्र में प्रमुख कंपनी मानी जाती है और साथ में स्टॉक मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति काफी अच्छी है, क्योंकि कंपनी का कुल मार्केट कैप 17,877 करोड़ का है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 72.86% की दर्ज है, तो कंपनी के पास 4,671.81 करोड़ की राशि फ्री में पड़ी हुई है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में केवल 125 करोड़ का कर्ज है।

स्टॉक स्प्लिट की घोषणा

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 1359 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 1390 रुपए का है, तो 52 वीक लो लेवल 410 रुपए का है,Cochin Shipyard Share कंपनी निवेशकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए स्टॉक स्प्लिट करने का कंपनी ने फैसला लिया है,जिसके अंतर्गत अब कंपनी के स्टॉक स्प्लिट होने के बाद शेयर की संख्या है वह दुगनी हो जाएगी और इसकी जो प्राइस है वह भी आधी हो जाएगी तो स्टॉक स्प्लिट की कंपनी ने जो घोषणा की है,उसकी तारीख दी गई है वह 10 जनवरी 2024 की रखी गई है।

पिछले 6 महीने में कंपनी में 139% के शानदार रिटर्न

Cochin Shipyard Share कंपनी निवेशकों के लिए रिटर्न देने में एक अच्छी कंपनी साबित हुई है, क्योंकि कंपनी ने पिछले 5 साल में 29% के रिटर्न पिछले 3 साल में 55% के रिटर्न तो पिछले 1 साल में 150% के रिटर्न तो पिछले 6 महीने में कंपनी में 139% के शानदार रिटर्न निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…टाटा के स्टॉक को ब्रोकरेज फर्म से 15% के टारगेट

Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

महिंद्रा से suzlon energy share को बड़ा ऑर्डर

100 रुपए नीचे PSU स्टॉक को मिला गुजरात से बड़ा ऑर्डर

अब कंपनी को मिला उत्तर प्रदेश सरकार से 445 करोड़ ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group