मार्केट कैप 74 करोड़ के शेयर को 230 करोड़ का ऑर्डर।dhruv consultancy services share news

नमस्कार दोस्तों भारतीय शेयर बाजार का मार्केट कैप 74 करोड़ के dhruv consultancy services share को 230 करोड़  रुपए का ऑर्डर मिला है जिसके तहत इसमें अब तेजी की संभावना जताई जा रही हैं,तो शुरू में हम कंपनी की जानकारी उसके बाद कंपनी रिटर्न की जानकारी और कंपनी को किस प्रकार का आर्डर प्राप्त हुआ है इसके विस्तार से जानकारी हम लेने वाले हैं।

Dhruv Consultancy Services Ltd

dhruv consultancy कंपनी की जानकारी

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग क्षेत्र की dhruv consultancy services share कंपनी असल में यह कंपनी की शुरुआत 26 अगस्त 2003 को महाराष्ट्र मुंबई में हुई है यह कंपनी हाईवे,टनल्स, आर्किटेक्चरल,इन्वायरमेंट इंजीनियरिंग, के साथ अलग-अलग क्षेत्र के लिय मेंटेनेंस वर्क का भी काम करते साथ में कंपनी प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसलटिंग सर्विसेज का भी काम करती है।

कंपनी का मार्केट कैप 74.35 करोड़ का है,तो कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 4.24 करोड़ के आसपास है, dhruv consultancy services share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 62% की है, तो कंपनी के ऊपर 12 करोड का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 18.41% और प्रॉफिट ग्रोथ 19.06% दर्ज है।

dhruv consultancy services share की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 5 साल में – 9% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त कर के दिए है, वैसे 3 साल में कंपनी ने -14.6% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, पिछले 1 साल में dhruv consultancy services share कंपनी ने -1% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है मतलब कंपनी लगातार 5 साल से अपने निवेशकों को निराश करती आई है।

dhruv consultancy services share

dhruv consultancy कंपनी को मिले है,दो ऑर्डर

कंपनी को पहला और ऑर्डर हरियाणा राज्य से मिला है जो कंपनी को 36 महीनों में कंप्लीट करना है बताया जा रहा है की मिला आर्डर हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल इन्फ्राट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से मिला है जहां पर कंपनी को छह लेन को मेंटेनेंस और उसे कंट्रोल करने के लिए सर्विस बनाने के लिए 1,40,22,000 करोड का आर्डर प्राप्त हुआ है।

कंपनी को दूसरा आर्डर cividesign consultant private limited की ओर से मिला है जो dhruv consultancy services share कंपनी को 60 महीने में पूरा करना है ये ऑर्डर 5,58,00,000 रुपए का प्राप्त किया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:कमजोर नतीजे के कारण टाटा के इस शेयर में गिरावट

3 रुपए कम वाले शेअर को 60 करोड़ का विदेशी ऑर्डर

7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group