EPL Share nse:200 रुपए के स्टॉक को मोतीलाल ओसवाल के 250 रुपए टारगेट

प्लास्टिक प्रोडक्ट सेक्टर की कंपनी EPL Share कंपनी को मोतीलाल ओसवाल ने 250 रुपए के टारगेट दिए हैं, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी साथ में कंपनी की वित्तीय स्थिति, रिटर्न की जानकारी भी इस आर्टिकल में देने वाले हैं।

EPL limited कंपनी भारत की लैमिनेटेड प्लास्टिक ट्यूब्स मैन्युफैक्चरर करने वाली एक प्रमुख कंपनी है, जिसके तहत यह कंपनी कॉस्मेटिक, फार्मा,न्यूट्रिशन, होम केयर और ओरल केयर के सेक्टर में लैमिनेटेड ट्यूब,सीमलेस प्लास्टिक ट्यूब, लेमिनेशन , कैप्स क्लोजर्स बनाने का काम करती है, कंपनी ने अपना विस्तार मेक्सिको, कोलंबो, रूस, चीन, तक विस्तार किया हुआ है।

epl share price target news in hindi

ब्रोकरेज फर्म के अनुसार EPL Share कंपनी ने ब्राजील मार्केट में कॉस्मेटिक और फार्मा में ऑटोमेशन इनोवेशन द्वारा ब्राज़ील मार्केट में अपनी पकड़ बना रहा है जिसके तहत यह कंपनी को मोतीलाल ओसवाल ने 250 रुपए के टारगेट तय किए गए हैं,वर्तमान में इस कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 236.15 रुपए का है, तो वर्तमान में यह स्टॉक ₹200 के आसपास ट्रेड कर रहा है।

कंपनी का पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 24.85% का है, तो रेवेन्यू ग्रोथ 14.54% का है तो 3 साल में इस स्टॉक में 10% की गिरावट कर चुकी है, पिछले 1 साल में भी कंपनी के 7% की गिरावट दर्ज है।

मार्च 2024 में चौथे तिमाही में 314.30 करोड़ के नेट सेल्स पर 57.90 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है,EPL Share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 178 करोड़ का कर्ज है,कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 51.5% की है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 6354.84 करोड़ का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

10 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 342.27 करोड़ का प्रोजेक्ट,इन्फ्रा कंपनी पूरी तरह से कर्जमुक्त

रक्षा मंत्रालय की यह जानकारी स्टॉक को मल्टीबैगर बना सकती है!

होटल कंपनी का डबल धमाका डिविडेंड के साथ बोनस देने की भी घोषणा

बेल शेयर को मिले 400 पार के टारगेट, पिछले 1 साल का रिटर्न 150%

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group