GE T&D India Share: 572% का मल्टीबैगर रिटर्न के बाद 490 करोड़ का ऑर्डर,बिजली कंपनी का ऑर्डर

इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट का बिजनेस करने GE T&D India Share को बिजली निर्माण के क्षेत्र में काम करने वाले पावर ग्रिड कॉरपोरेशन आफ इंडिया लिमिटेड से 490 करोड़ का बड़ा ऑर्डर मिला है, ऑर्डर मिलने के बाद इस स्टॉक में अधिक तेजी दिख सकती है ,क्योंकि कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 75% की दर्ज है, जो निवेशक को एक मजबूत संकेत है और साथ में कंपनी में चौथी तिमाही में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

GE T&D India Ltd कंपनी की जानकारी

GE T and India limited जो इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी है, कंपनी को अधिकतर पावर जनरेशन ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन इंडस्ट्रीज से अधिकतर ऑर्डर आते हैं तो उसमें कंपनी ट्रांसफार्मर,हाई वोल्टेज स्विच गीयर,पावर इलेक्ट्रॉनिक्स, ग्रिड ऑटोमेशन और सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन पर भी कंपनी काम करती है।

कंपनी का पिछला प्रदर्शन और मल्टीबैगर रिटर्न

कंपनी का पिछला 1 साल का रिटर्न का प्रदर्शन देखते हैं तो पिछले एक साल में 572% के रिटर्न तो पिछले 6 महीने में 157 परसेंट के रिटर्न तो पिछले 3 महीने में GE T&D India Share कंपनी ने 80% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,पिछले साल यह स्टॉक जुलाई महीने में 240 रुपए पर ट्रेड कर रहा था उसके बाद अब यह स्टॉक ने 1723 रुपए का लाइफ टाइम हाई बनाकर ट्रेड कर रहा है मतलब इस स्टॉक निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

प्रमोटर्स की होल्डिंग और निवेशकों के लिए अच्छे संकेत

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 75% की और कंपनी का मार्केट कैप 42,452.52 करोड़ का है, कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग कंपनी की वित्तीय स्थिति की मजबूती दर्शाती है और साथ में निवेशकों के लिए भविष्य को लेकर एक अच्छे संकेत भी आप मान सकते हैं।

पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) का ऑर्डर

भारत सरकार के महारत्न में शामिल पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड की तरफ से GE T&D India Share कंपनी को 490 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है, यह आर्डर कंपनी को जनवरी 2026 तक पूरा करना है और इस आर्डर में SCADA और EMS control उसका मेंटेन और सप्लाई का आर्डर इसमें शामिल है

निष्कर्ष:

GE T&D India Share कंपनी पहले ही पिछले 1 साल से निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और अब सरकारी कंपनी से ₹490 करोड़ के ऑर्डर मिलने से स्टॉक में आप तेजी दर्ज हो सकती है और कंपनी क्यों की वित्तीय स्थिति है उसमें और अधिक सुधार होने के कारण भविष्य में निवेशकों के लिए यह एक अच्छे संकेत है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

D-link share ने जारी किया एक साथ 2 डिविडेंड,साल 2023 में भी दिया 2 बार डिवीडेंड

BEL को 230 करोड़ का एक्सपोर्ट ऑर्डर,अब ऑर्डर बुक 5,225 करोड़ रुपये

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group