जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर का भाव तय, साथ में किसको और कब तक मिल जायेगा इसकी जानकारी

भारतीय शेयर बाजार की सबसे दिग्गज कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर प्राइस है वो अब तय हो चुकी है क्या की अनुमान लगाया जा रहा था की ₹160 से लेकर ₹190 तक जो फाइनेंस सर्विस का जो प्रति शेयर रेट है वह तय हो सकता है लेकिन जो वर्तमान में रेट निकलकर आया है वो अधिक है।

जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर भाव तय

19 जुलाई को बुधवार को भारतीय मार्केट समाप्त हो चुका था तब रिलायंस इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट 2,841.85 रुपए प्रति शेयर के भाव पर कल क्लोज हुआ था,20 जुलाई को जब आज प्री ओपन सेक्शन सुबह 9 बजे से 10 बजे तक चलाया तो यह ₹2580 पर सेटल हुआ मतलब जो जियो फाइनेंस सर्विस शेयर है इसका जो भाव है वह 261.85 ऊपर का निकल कर आया है और उसी को तय किया गया है।

जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर का भाव तय

जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर किसको मिलेगा?

रिलायंस इंडस्ट्रीज को अपने जिओ फाइनेंसियल सर्विस के लिए अलग के शेयर का निर्माण के लिए मंजूरी मिल गई थी उसके बाद आज जब प्री ओपन सेक्शन में अब जिओ फाइनैंशल सर्विसेज का नया शेयर है वह किस को मिलने वाला है तो रिलायंस इंडस्ट्रीज में 19 जुलाई तक शेयर में निवेश किए थे या उसे पहले निवेश किया था  उन्हीं लोगों को यह नया जियो फाइनेंस सर्विस का शेयर ₹261 के प्राइस पर मिल जाएगा।

ये भी पढ़े:-अच्छे नतीजे और नए आर्डर के कारण इस पेनी स्टॉक में आ सकती है कमाल की तेजी।Atishay share की जानकारी

जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर कितने मिलेंगे?

रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर अगर आप ने 19 जुलाई बुधवार को मार्केट क्लोज होने से पहले अगर 100 शेयर खरीदे हैं तो आपको जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर  के 100 शेयर मिल जाएंगे उसका भाव 263 रुपए से 270 रुपए के भाव से मिल सकता है।

जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर कब तक मिल जायेंगे?

जिओ फाइनेंसियल सर्विस का जो नया शेयर है वह आपको एक से डेढ़ महीने तक आपके d-mart में अकाउंट में मिल जाएगा अगर आप अभी भी अगर रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर बेच देते हैं तो भी आपको वह जिओ फाइनेंसियल सर्विस शेयर आपको मिल जायेगा।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-हवाई अड्डे के खबर से इस स्टॉक में आई तूफानी तेजी

कमजोर नतीजे के कारण सुजलॉन एनर्जी शेयर में लगा लो सर्किट

अच्छे नतीजे के कारण 1 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group