साल के अंत में मिला kalpataru projects share को 3,244 करोड़ का बड़ा ऑर्डर,स्टॉक में आ रही है तेजी।

इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन सेक्टर में काम करने वाली स्टॉप बाजार की kalpataru projects share को साल के अंत में 3,244 करोड़ का बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है जिसके तहत इस स्टॉक में काफी अच्छी तेजी भी दर्ज हो रही है।

Kalpataru Projects International Ltd

kalpataru projects share कंपनी की जानकारी

कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड के नाम से इसकी शुरुआत 1969 में हुई थी और यह कल्पतरु ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी मानी जाती है कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी इंजीनियरिंग क्षेत्र में भारत की एक लीडिंग कंपनी है जिसके अंतर्गत कंपनी के कामकाज की बात करें तो कंपनी पावर ट्रांसमिशन, डिस्ट्रीब्यूशन इंफ्रास्ट्रक्चर, EPC,एसेट क्रिएशन पर भी कंपनी काम करती है।

kalpataru projects share news in hindi

पिछले 3 साल में 28% के रिटर्न

शेयर बाजार में इस स्टॉक में निवेशकों को पिछले 5 सालों से लेकर 6 महीने तक किस प्रकार के रिटर्न दिए हैं इसकी जानकारी लेते हैं तो kalpataru projects share कंपनी ने पिछले पांच साल में 10% के रिटर्न,पिछले 3 साल में 28% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 19% का रिटर्न तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 18% के रिटर्न निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 41.07% की दर्ज

कंपनी का वर्तमान कुल मार्केट कैप 11,670.94 करोड़ का है,तो kalpataru projects share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 41.07% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 2934.64 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 1.05% का है, तो कंपनी के पास फ्री में 858 करोड़ की राशि पड़ी हुई है,कंपनी निवेशकों को डिविडेंड भी अच्छा देते आ रही है क्योंकि कंपनी पिछले 4 साल में हर साल एक बार कंपनी डिविडेंड देती है 2023 में जुलाई 2023 में कंपनी ने प्रति शेयर 7 रुपए का डिविडेंड दिया था।

साल के अंत में मिला 3,244 करोड़ का बड़ा ऑर्डर

kalpataru projects share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के जानकारी दी है, कि कंपनी को 3244 करोड़ का जो आर्डर मिला है, वह कंपनी को अंडरग्राउंड मेट्रो रेल प्रोजेक्ट, रेजिडेंशियल बिल्डिंग प्रोजेक्ट भी शामिल है,कंपनी के मिले प्रोजैक्ट खबर के तहत अब स्टॉक ने भारी उड़ान भरी है क्योंकि कंपनी ने अपनी 52 वीक हाई लेवल को पार किया है जो पहले 723 रुपए का था जो अब कंपनी का 728 रुपए का बन गया है, कंपनी का 52 लो लेवल 480 रुपए का दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…टाटा के स्टॉक को ब्रोकरेज फर्म से 15% के टारगेट

Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

महिंद्रा से suzlon energy share को बड़ा ऑर्डर

100 रुपए नीचे PSU स्टॉक को मिला गुजरात से बड़ा ऑर्डर

अब कंपनी को मिला उत्तर प्रदेश सरकार से 445 करोड़ ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group