Puravankara Share को मिला 4000 करोड़ का प्रोजेक्ट,पिछले 6 महिने में 150% रिटर्न

रियल एस्टेट और कंस्ट्रक्शन क्षेत्र में काम करने वाली Puravankara Share को मुंबई में 4000 करोड़ का प्रोजेक्ट डेवलपमेंट करने का प्रॉजेक्ट प्राप्त हुआ है, साथ में इसे स्टॉक में पिछले 6 महीने में निवेशकों को 150 परसेंट के शानदार रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी की शुरुआत 1986 में मुंबई में पुरावणकारा कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड नाम से इसकी शुरुआत की गई थी कंपनी के पास अपने क्षेत्र में 33 साल का एक तगड़ा अनुभव कंपनी के पास है तो कंपनी रियल एस्टेट डेवलपर में एक लीडिंग कंपनी के तौर पर कुछ सालों से उबर कर आई है यह कंपनी अधिकतर रेजिडेंशियल और कमर्शियल प्रोजेक्ट पर अधिक काम करती है।

puravankara share latest news

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी की सब्सिडरी कंपनी पुरवा ओक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा घोड बंदर रोड जो थाने( मुंबई) में स्थित है वहां पर पाटली पाड़ा कंपनी 12.75 एकड़ जमीन अधिग्रहण की है और इसके ऊपर अगर डेवलपमेंटल वैल्यू की बात करें तो 4000 करोड रुपए का यह प्रोजेक्ट है और इसकी जो एरिया है वह 18.20 लाख वर्ग फीट का है।

Puravankara Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 9,618.79 करोड़ का है, कंपनी के ऊपर 1,718.76 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 75% की, तो कंपनी के पास 186.41 करोड़ का फ्री कैश भी उपलब्ध है।

3 साल का प्रॉफिट को 55.28% का दर्ज है तो इस स्टॉक में पिछले कुछ सालों से काफी अच्छे रिटर्न दिए हैं, पिछले 1 साल में 364% की रिटर्न, तो पिछले 6 महिने में Puravankara Share ने 150% रिटर्न प्राप्त किए है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Indian Bank share ने जारी किया ₹12 का डिविडेंड,चौथे तिमाही में भी शानदार प्रदर्शन

रियल एस्टेट कंपनी को मिला मुंबई से 2,157 करोड़ का नया प्रोजेक्ट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group