90 रुपए के नीचे वाले स्टॉक को BPCL की तरफ से 120 करोड़ का ऑर्डर,Servotech Power Share news hindi।

पावर क्षेत्र के लिए इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी Servotech Power Share को भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से 120 करोड़ का नया ऑर्डर मिला है, साथ में यह स्टॉक साल 2023 में एक मल्टीबैगर स्टॉक भी साबित हुआ है और अब साल 2024 के लिए भी कंपनी को बड़ा ऑर्डर मिला है।

Servotech Power Systems Ltd

Servotech Power Share कंपनी का कामकाज

कंपनी की शुरुआत 24 सितंबर 2004 को दिल्ली में हुई है, यह कंपनी पावर सेक्टर में इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट बनाने का काम करती है, तो उसमें कंपनी एलइडी लाइट बल्ब, डाउन लाइट, फ्लूड लाइट पैनल लाइट, ट्यूब लाइट, बाय लाइट, वॉल आउटडोर लाइट्स जैसे इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट में सारा ब्रांड कंपनी भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय ब्रांड है और साथ में कंपनी सोलर प्रोडक्ट में सोलर होम लाइट के साथ सोलर MPPT चार्जर कंट्रोल, सोलर वाटर पंप, सोलर फैन जैसे प्रोडक्ट भी कंपनी के शामिल है।

Servotech Power Share news hindi

2023 में यह स्टॉक मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ

साल 2023 में यह स्टॉक मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है क्योंकि जनवरी-फरवरी में यह स्टॉक 16.48 रुपए पर ट्रेड कर रहा था, उसके बाद Servotech Power Share कंपनी ने लगातार 5 से 6 महीने ग्रोथ करते हुए ₹100 का लाइफ टाइम हाई लेवल भी बनाया था,इस दौरान कंपनी ने पिछले 1 साल में 253% के रिटर्न भी दिए है।

स्टॉक की शेयर बाजार की वर्तमान स्थिति

कंपनी की वर्तमान की स्थिति काफी अच्छी मानी जाएगी क्योंकि Servotech Power Share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 60.6% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 42.28 करोड़ का कर्ज भी है, कंपनी के पास 14.99 करोड़ की फ्री कैश भी अवेलेबल है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.27 परसेंट का दर्ज है,तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 1871.88 करोड़ का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 86.35% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 188% का दर्ज है।

BPCL की तरफ से 120 करोड़ का ऑर्डर

Servotech Power Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से 120 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर असल में कंपनी को 1800 डीसी फास्ट EV चार्जर का इंस्टालेशन करने का और साथ में सप्लाई करने का आर्डर इसमें शामिल है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ]hindi.stocknewshub.in वेबसाइट आपको पोस्ट के माध्यम से फाइनेंशियल एजुकेशन देने का काम करती है, देखा जाए तो शेयर मार्केट निवेश के लिए जोखिम भरा होता है, तो की निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर है, उसकी सलाह लेना ना भूलिए हमारी वेबसाइट SEBI के वित्तीय सलाहकार नहीं है।

READ MORE-

डॉली राजीव खन्ना निवेश कंपनी की 40% डिविडेंड की घोषणा

Siemens Share कंपनी की 10 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड देने की घोषणा

salasar techno share price target 2024,2025,2026,2030

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group