3 रुपए के शेयर की विदेश में 40 करोड़ की बिक्री। shah metacorp share news

नमस्कार दोस्तों आज हम भारतीय शेयर बाजार का shah metacorp share से के बारे में जानकारी देने वाले हैं, यह शेयर वर्तमान में 3 रुपए से 4 रुपए के बीच में ट्रेड कर रहा है,कंपनी फाइलिंग से मिली खबर के अनुसार कंपनी ने विदेश में 40 करोड़ की बिक्री प्राप्त है, तो आज हम इसकी विस्तार जानकारी लेंगे पर उसे पहले कंपनी की जानकारी,वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी,विदेश में बड़ी बिक्री तो इस सबकी विस्तार से जानकारी लेंगे।

Shah Metacorp Ltd

shah metacorp share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरूवात गुजरात दादर नगर हवेली में 29 सितंबर 1999 में हुई है असल में यह कंपनी मेटल के मैन्युफैक्चर और सप्लाई करने का काम करती है यह कंपनी भारतीय शेयर बाजार में स्टील आयरन प्रोडक्ट सेक्टर की एक कंपनी है ये कंपनी nse और bse दोनों पर लिस्ट है।

कंपनी का मार्केट कैप 156.19 करोड का है, तो shah metacorp share कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 33 लाख का है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 39.52% और कंपनी के ऊपर वर्तमान में 79.09 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 59.26% और प्रॉफिट ग्रोथ 92.43% का दर्ज है।

Shah Metacorp share price

shah metacorp share की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो shah metacorp share कंपनी पिछले 5 साल में -10% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो पिछले 3 साल में कंपनी ने 14% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए तो पिछले 1 साल में कंपनी ने 32.3% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, मतलब कंपनी ने शॉर्ट टर्म में अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

ये भी पढ़े:-raitel share news: रेलटेल कंपनी के म्यूचुअल फंड ने 23 लाख शेयर खरीदे।शेयर 52 वीक को किया पार 

प्रमोटर्स होल्डिंग में कमी

कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग पेटर्न को देखते हैं तो पब्लिक के पास 60.48% की होल्डिंग, प्रमोटर के पास 39.52% की होल्डिंग,FII के पास 0%,DII के पास 0% होल्डिंग है, तो अगर shah metacorp share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग देखो तो 39.52% की दर्ज है ,जो जून 2022 में कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 51.56% की थी जिसे कंपनी ने jun 2023 में कम करते 39.52% की रखी है।

कंपनी को 40 करोड़ की बिक्री प्राप्त

कंपनी के वर्तमान shah metacorp share price 3.40 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, तो कंपनी का 50 वीक हाई लेवल 4.20 रुपए और 52 वीक लो लेवल 2.03 रुपए का है, पिछले 1 महीने में 13% से अधिक रिटर्न प्राप्त किया हैं, इसके तहत shah metacorp share कंपनी में रिजेक्शन फाइलिंग में बताया कि कंपनी को स्टील, आयरन के यूरोप के देशों से और इटली से करीब 40 करोड़ की बिक्री प्राप्त हुई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:- शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

हवाई अड्डे के खबर से इस स्टॉक में आई तूफानी तेजी

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group