अप्रवा एनर्जी से suzlon energy share को मिला 300 MW का नया ऑर्डर।

विंड टरबाइन निर्माण क्षेत्र की Suzlon energy share कंपनी को अपूर्व एनर्जी शेयर से 300 मेगा वाट का बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत आप स्टॉक में काफी अच्छी तेजी दर्ज हो सकती है, पिछले 1 महीने में यह 5% की गिरावट दर्ज की है, लेकिन एक साल में कंपनी ने 261%के रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

Suzlon Energy Share gets new order of 300 MW.

suzlon energy share कंपनी को लगातार अच्छे आर्डर मिल रहे हैं

दिसंबर 2023 में इस महीने में कंपनी के स्टॉक में 5% की गिरावट दर्ज हुई है लेकिन दिसंबर के अंत में कंपनी को लगातार अच्छे आर्डर मिल रहे हैं इससे पहले महिंद्रा सस्टन प्राइवेट लिमिटेड से 100.8 मेगावाट का आर्डर मिला था जिसके तहत कंपनी को 48 विंड टरबाइन का सप्लाई करना था और अब कंपनी की ओर से खबर सामने आई है कि कंपनी को अपूर्व एनर्जी से 300 मेगावाट का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जो आर्डर काफी बड़ा है।

कंपनी का कुल मार्केट कैप 52,068.53 करोड़

सुजलॉन एनर्जी में साल 2023 में अच्छी खासी ग्रोथ भी हासिल की और साथ में Suzlon energy share कंपनी ने बैलेंस शीट में भी सुधार किया है कंपनी का कुल मार्केट कैप 52,068.53 करोड़ का हो चुका है, तो कंपनी के ऊपर 2332 करोड़ का कर्ज है और कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 13.29% के दर्ज है।

एक साल में कंपनी ने 261% के रिटर्न

जनवरी 2023 में सुजलॉन एनर्जी का स्टॉक ₹8 पर ट्रेड कर रहा था और अब 2023 के दिसंबर के अंत में आते-आते यह स्टॉक 38 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, इससे पहले कंपनी ने ₹44 का हाई लेवल भी टच किया था तो आप समझ सकते हो कि स्टॉक ने निवेशकों को किस प्रकार के रिटर्न प्राप्त करके दी है,पिछले एक साल में कंपनी ने 261% के रिटर्न तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 141% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

Suzlon energy share ने दिसंबर 2023 के महीने में इस स्टॉक ने 5% की गिरावट दर्ज की है क्योंकि म्युचुअल फंड द्वारा की गई भारी बिकवाली के कारण स्टॉक में गिरावट दर्ज हुई थी, लेकिन अब दिसंबर महीने में अंत में मिले दो आर्डर के कारण स्टॉक में अभी काफी अच्छे रफ्तार पकड़ रहा है।

2023 साल में मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है

सुजलॉन एनर्जी एक ऐसा स्टॉक है जो भारतीय शेयर बाजार में एक साल में मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है, इस कंपनी का कामकाज की बात करें तो यह विंड टरबाइन निर्माण क्षेत्र के साथ उसका मेंटेनेंस और इन्फ्रा पर कंपनी काम करती है कंपनी के क्लाइंट में भारत के महाराष्ट्र गुजरात जैसे प्रमुख राज्य अधिक शामिल है तो क्लाइंट में टाटा समूह, जिंदल ग्रुप, रिलायंस,भारतीय रेल जैसे बड़े नाम भी शामिल है।

READ MORE-suzlon share price Target 2023,2024,2025,2030

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…टाटा के स्टॉक को ब्रोकरेज फर्म से 15% के टारगेट

Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

महिंद्रा से suzlon energy share को बड़ा ऑर्डर

100 रुपए नीचे PSU स्टॉक को मिला गुजरात से बड़ा ऑर्डर

अब कंपनी को मिला उत्तर प्रदेश सरकार से 445 करोड़ ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group