Suzlon energy share को मिला ऑर्डर,स्टॉक में तूफानी तेजी दर्ज

विंड टरबाइन का निर्माण करने वाली रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर की Suzlon Energy Share कंपनी को वर्तमान में बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, साथ में यह स्टॉक ने पिछले तीन महीने से 1% की गिरावट भी दर्ज की थी, लेकिन यह आर्डर मिलने से अब स्टॉक में तूफानी तेजी दर्ज हो रही है, वैसे इस कंपनी में पिछले 1 साल में 366 परसेंट के अच्छे रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी शेयर मार्केट को एक्सचेंज फाइल द्वारा जारी किया है,कि Suzlon energy share कंपनी को जूनिपर ग्रीन एनर्जी की तरफ से 402 मेगावाट का आर्डर प्राप्त हुआ है असल में यह आर्डर विंड एनर्जी प्रोजेक्ट को डेवलप करने का आर्डर है।

suzlon energy share news in hindi today

पिछले 3 महीने में स्टॉक ने 1% की गिरावट दर्ज की है,पर Suzlon energy share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 8% की रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 366% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 106% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी में 53% के अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी का पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 112% का, तो प्रॉफिट ग्रोथ पिछले 3 साल का 38% का दर्ज है तो साथ में Suzlon energy share कंपनी की प्रमोटर की होल्डिंग 13.29% की कंपनी के ऊपर 2332 करोड़ का कर्ज भी है, कंपनी का कुल मार्केट कैप 62,618.37 करोड़ का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

150 रुपए के नीचे स्टॉक का 6 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड

Cochin Shipyard Share को मिला यूरोप से 500 करोड के ऊपर का ऑर्डर

50 रुपए का इन्फ्रा स्टॉक का 1 स्टॉक पर 2 बोनस शेयर की घोषणा

Kennametal India Share का प्रति शेयर 30 रुपए का डिविडेंड,Q 4 में भी अच्छा प्रदर्शन

Inox wind share का 1 शेयर पर 3 बोनस शेयर की घोषणा,1 साल 458% रिटर्न

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group