भारत इलेक्ट्रॉनिक्स से तनेजा एयरोस्पेस कंपनी को मिला ऑर्डर,218% रिटर्न पिछले 1 साल में

taneja aerospace share price news: एयरलाइंस क्षेत्र की Taneja Aerospace share को भारत इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी से 14.5 करोड़ आर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में इस स्टॉक में पिछले 1 साल में निवेशकों को 218 परसेंट के शानदार रिटर्न प्राप्त करके दिए और साथ में उन्हें कंपनी पूरी तरह से कर्ज मुक्त भी है।

तनेजा एयरोस्पेस कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने एक्सचेंज फाइल द्वारा जारी किया है कि कंपनी को भारत इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के हैदराबाद डिवीजन से एयरक्राफ्ट मोडिफिकेशन इंस्टॉलेशन सारंग सिस्टम के तहत 14.48 करोड़ का आर्डर अगले 3 साल के लिए आर्डर प्राप्त हुआ है।

Taneja Aerospace & Aviation Ltd.

 Taneja Aerospace share company profile

तनेजा एयरोस्पेस एंड एविएशन लिमिटेड कंपनी की शुरुआत 1994 में हुई है और यह एक प्राइवेट सेक्टर की कंपनी के तौर पर इसकी शुरुआत हुई थी, यह कंपनी असल में नॉन मिलट्री एयरक्राफ्ट का मैन्युफैक्चर करने का काम करती है, वर्तमान में कंपनी का हेड क्वार्टर ऑफिस बेंगलुरु में स्थित है तो कंपनी क्या अगर हम बिजनेस की बात करें तो एयरोस्ट्रक्चर डिवीजन, एयरक्राफ्ट सेल्स एंड सर्विस डिवीजन का कंपनी काम करती है।

कंपनी पूरी तरह से कर्ज मुक्त है

कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 655 रुपए का 52 वीक लो लेवल 185.25 रुपए का दर्ज है, वर्तमान में कंपनी पूरी तरह से कर्ज मुक्त है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 1523.78 करोड़ का है, तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 52.3% की वर्तमान में दर्ज है।

पिछले 6 महीने में 80% के रिटर्न

पिछले 1 साल का कंपनी का रिटर्न का प्रदर्शन देखे, तो कंपनी में पिछले 1 साल में 218% की रिटर्न,पिछले 6 महीने में 80% के रिटर्न, तो पिछले तीन महीने भी 45% के अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए है और साथ में कंपनी का प्रॉफिट ग्रोथ पिछले 3 साल का 23.44% का दर्ज है।

साल 2024 में अब तक डिविडेंड नहीं दिया

साल 2023 के पूरे सालों में इस स्टॉक ने निवेशकों को तीन बार डिविडेंड दिया था लेकिन साल 2024 के लिए अभी तक डिविडेंड की घोषणा नहीं की है साथ में Taneja Aerospace share कंपनी के चौथी तिमाही में कंपनी का स्टेबल प्रदर्शन कंपनी ने दिया था।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

₹10 के नीचे आईटी स्टॉक को मिला 2,00,00,000 का ऑर्डर,पिछले 1 महिने 55% गिरावट

EPL Share nse:200 रुपए के स्टॉक को मोतीलाल ओसवाल के 250 रुपए टारगेट

वर्लपूल ऑफ़ इंडिया में एक खबर के कारण तूफानी तेजी दर्ज,52 वीक हाई लेवल को किया पार

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group