50 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 117 करोड़ का ऑर्डर,Q4 में बढ़िया प्रदर्शन 

स्टील के क्षेत्र में कामकाज करने वाली Welspun Specialty Solutions company को भेल कंपनी और एनटीसीपी से 117 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, साथ में इस कंपनी ने चौथी तिमाही में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसके तहत इस स्टॉक में काफी अच्छी तेजी दर्ज हो रही है और अब आर्डर मिलने के बाद इसमें और अधिक तेजी की संभावना है।

कंपनी ने अपने चौथे तिमाही में शानदार प्रदर्शन करते हुए 151.27 करोड़ की नेट सेल्स पर 40.03 करोड़ का नेट प्रॉफिट हासिल किया है, दिसंबर 2023 की तीसरी तिमाही में 6.10 करोड़ का ही नेट प्रॉफिट था और पिछला साल का मार्च 2023 का नेट प्रॉफिट 8.06 करोड़ का था।

Welspun Specialty Solutions company news

Welspun Specialty Solutions company के दी हुई जानकारी के अनुसार कंपनी को 117 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर दो कंपनियों से प्राप्त हुआ है उसमें पहले आर्डर भेल कंपनी से सीमलेस स्टेनलेस स्टील ब्वॉयलर ट्यूब का ऑर्डर और एनटीपीसी से सुपर क्रिटिकल थर्मल पावर प्रोजेक्ट के लिए यह आर्डर मिला है।

52 वीक हाई लेवल 46.03 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 26 रुपए का दर्ज है, पिछले 1 साल में इस स्टॉक ने 40% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 22.34 परसेंट का है, तो Welspun Specialty Solutions company की प्रमोटर्स की होल्डिंग 55.17 परसेंट की दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 1990.48 करोड़ का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

10 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 342.27 करोड़ का प्रोजेक्ट,इन्फ्रा कंपनी पूरी तरह से कर्जमुक्त

रक्षा मंत्रालय की यह जानकारी स्टॉक को मल्टीबैगर बना सकती है!

होटल कंपनी का डबल धमाका डिविडेंड के साथ बोनस देने की भी घोषणा

बेल शेयर को मिले 400 पार के टारगेट, पिछले 1 साल का रिटर्न 150%

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group