Adani Green Share के लिए श्रीलंका से आई बड़ी खबर, पिछले 1 साल का स्टॉक का रिटर्न 90%

अदानी समूह की पावर जेनरेशन के क्षेत्र में काम करने वाली Adani Green Share को श्रीलंका से बिजनेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और साथ में इस स्टॉक में निवेशकों को पिछले एक साल में 90% के रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

अदानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड यह अदानी समूह होती रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में काम करने वाली भारत की एक प्रमुख कंपनी है इसकी शुरुआत 23 जनवरी 2015 को हुई है यह कंपनी रिन्यूएबल एनर्जी के सेक्टर में सोलर पावर, विंड पावर, सोलर पार्क, हाइब्रिड पावर जैसे कंपनी के कामकाज शामिल है।

adani green share news in hindi

Adani Green Share के लिए श्रीलंका से सबसे बड़ी खबर आई है, कि श्रीलंका के कैबिनेट के साथ विंड पावर स्टेशन का विकसित करने के लिए एक बड़ा समझौता हुआ है,श्रीलंका के मन्नार और पुनेरिन क्षेत्र में विंड पावर का स्टेशन का निर्माण करेगी।

Q4 के रिजल्ट में कुल नेट सेल्स 7,304 करोड़ का हैं और वहां पर Adani Green Share कंपनी को 195 करोड़ का घाटा दर्ज किया है, पिछले सालाना तौर पर यही घाटा कंपनी का 240 करोड़ का था।

Adani Green Share कंपनी के वित्तीय स्थिति का आकलन करते हैं,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 13,804 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 56.37% की दर्ज है, तो 566 करोड़ का फ्री कैश भी कंपनी के पास उपलब्ध है, कंपनी का कुल मार्केट कैप 2,78,472.91 करोड़ का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

गोल्ड स्टॉक की नई अपडेट के बाद स्टॉक ने पकड़ी रफ्तार

Reliance Infra Share को विजय केडिया ने अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया

Motilal Oswal share ने जारी किया 1 शेयर पर 3 बोनस शेयर की घोषणा,Q4 के नतीजे भी दमदार

1,198 करोड़ का ऑर्डर से स्टॉक में तूफानी तेजी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group