गोल्ड स्टॉक की नई अपडेट के बाद स्टॉक ने पकड़ी रफ्तार,Senco Gold Share Q4 news hindi।

डायमंड और ज्वेलरी का बिजनेस करने वाली Senco Gold Share कंपनी ने क्वार्टर 4 नतीजे पेश किए हैं, जिसमें कंपनी ने अच्छी ग्रोथ हासिल की है,जिस कारण इस स्टॉक में काफी अच्छी तेजी दर्ज हो रही है।

सेंको गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड के नाम से इस कंपनी की शुरुआत 22 अगस्त 1994 में कोलकाता वेस्ट बंगाल में हुई है यह कंपनी ज्वेलरी और डायमंड के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी है, जिसके तहत यह कंपनी सिल्वर,गोल्ड, प्लेटटिनम का ज्वैलरी का बिजनेस करती है तो साथ में कंपनी गोल्ड, सिल्वर कॉइन का कामकाज करती है।

Senco Gold Share Q4 news hindi

कंपनी ने शेयर मार्केट को जानकारी दी है कि Senco Gold Share कंपनी के क्वार्टर 4 के रिजल्ट में 39% की रेवेन्यू में ग्रोथ हासिल की है तो साथ में ईयर टू ईयर रेवेन्यू ग्रोथ में भी 28% का जंप कंपनी ने हासिल किया है इस खबर के बाद इस स्टॉक में 15% से 20% की कमाल की तेजी दर्ज हुई है।

Senco Gold Share कंपनी की वित्तीय स्थिति की जानकारी लेते हैं तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 7,395.11 परसेंट का है, तो कंपनी के ऊपर 1,177.17 करोड़ का कर्ज है, लेकिन कंपनी के पास 435.23 करोड़ का फ्री कैश ग्लोबल उपलब्ध है, तो कंपनी के प्रमोटर्स के होल्डिंग 68.46% की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

 ये भी पढ़े

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group