BEL को 230 करोड़ का एक्सपोर्ट ऑर्डर,अब ऑर्डर बुक 5,225 करोड़ रुपये

नई दिल्ली,13 जुलाई 2024:भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड(Bel )को एक्सपोर्ट का 230 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, यह आर्डर TRDS कंपनी की तरफ से सुरक्षा दलों में लगने वाले इक्विपमेंट बनाने का यह आर्डर है और अब स्टॉक मार्केट में बेल शेयर की जो ऑर्डर बुक है वह 5,225 करोड़ की वर्तमान वित्त वर्षों में पहुंच गई है तो एक सकारात्मक न्यूज़ निवेशों के लिए है।

BEL के लिए जो विदेश से आर्डर प्राप्त हुआ है यह स्टॉक मार्केट के लिए एक सकारात्मक न्यूज़ हो सकती है क्योंकि भारत से भारत इलेक्ट्रॉनिक्स को आर्डर मिल रहे लेकिन विदेश में ऑर्डर कम ही मिल रहे थे।

ऑर्डर की पूरी जानकारी:

कंपनी ने दी हुई जानकारी के अनुसार कंपनी को 25.75 यूरो मिलियन का जो आर्डर भारत के मूल्य राशि में 230 करोड़ का होता है यह आर्डर कंपनी को TRDS मतलब थेल्स रिलायंस डिफेंस सिस्टम के तहत TR मॉड्यूल्स में रडार और फाइटर एयरक्राफ्ट का इसमें शामिल है।

  • मूल्य: 230 करोड
  • ग्राहक: TRDC 
  • उत्पाद: डिफेंस equipment

ऑर्डर बुक पर असर:

BEL कंपनी का जो 230 करोड़ का आर्डर मिला है,जिसमें कंपनी के ऑर्डर बुक में भी काफी ग्रोथ देखते है, तो पिछले वर्ष के तुलना में 20% की ग्रोथ से 5,225 करोड रुपए की ऑर्डर बुक पहुंच गई है, जो एक काफी सकारात्मक न्यूज़ है।

  • BEL की ऑर्डर बुक 5,225 करोड़
  • पिछले वर्ष की तुलना में 20% ग्रोथ

पिछले 1 साल की रिटर्न का प्रदर्शन:

कंपनी के निवेशकों के लिए पिछले 1 साल का रिटर्न का प्रदर्शन देते हैं, तो कंपनी ने पिछले 1 साल में 162 परसेंट के रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में 75% के रिटर्न तो पिछले तीन महीने में भी कंपनी में 45% के शानदार रिटर्न प्राप्त करके दिए है।

  • पिछले 1 साल में 162% रिटर्न
  • चौथी तिमाही में 1783 करोड का रिकॉर्ड तोड़ मुनाफा

BEL का कुल मार्केट कैप 2,43,488.73 करोड़ पर पहुंच गए है और कंपनी वर्तमान में पूरी तरह से कर्ज मुक्त भी है, चौथी तिमाही में कंपनी ने 1783 करोड का रिकॉर्ड तोड़ मुनाफा भी हासिल किया है।

अतिरिक्त जानकारी:

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

D-link share ने जारी किया एक साथ 2 डिविडेंड,साल 2023 में भी दिया 2 बार डिवीडेंड

उत्तराखंड से इंफ्रा कंपनी को मिला 751 करोड़ का ऑर्डर,236% का रिटर्न पिछले 1 साल में

एग्रोकेमिकल की कंपनी का 6 रुपए का डिविडेंड,पिछले 3 महिने में 55% रिटर्न

आशीष कचोलिया निवेशक कंपनी को मिला 1850 करोड़ का बड़ा ऑर्डर, स्टॉक में तूफानी तेजी दर्ज

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group