40 रुपए स्टॉक का Q4 में घाटे से मुनाफा दर्ज,BGR Energy Share Q4 news।

इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन की BGR Energy Share कंपनी ने Q4 में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए घाटे से कंपनी अब मुनाफा दर्ज किया है, जिसके तहत इस स्टॉक में थोड़ी बहुत हलचल नजर आ सकती है, यह स्टॉक और वर्तमान में ₹40 के नीचे ट्रेड कर रहा है।

BGR Energy system नाम इस कंपनी की शुरुआत 1985 में हुई है और यह कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी पावर प्रोजेक्ट, कैपटिव पावर प्रोजेक्ट, आयल एंड गैस इक्विपमेंट, एनवायरमेंटल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल प्रोजेक्ट और इंफ्रास्ट्रक्चर पर भी कंपनी काम करती है।

BGR Energy Share Q4 news

कंपनी ने Q4 में अच्छा प्रदर्शन किया है सालाना तौर पर पीछे जाए, तो मार्च 2023 में इस कंपनी ने 106. 67 करोड़ के नेट सेल्स पर 210.90 करोड़ का घाटा दर्ज किया था लेकिन अब मार्च 2024 के चौथी तिमाही में कंपनी ने 129 करोड़ का मुनाफा दर्ज किया है।

BGR Energy Share कंपनी की वित्तीय स्थिति इतनी अच्छी नहीं है, क्योंकि कंपनी के ऊपर 1,841.40 करोड़ का कर्ज़ है,तो कंपनी की प्रोमोटर की होल्डिंग 51.01% की है,तो कुल मार्केट कैप 279.99 करोड़ का है।

कंपनी कुछ सालों से लगातार निवेशकों को निराश करती आई है, क्योंकि BGR Energy Share कंपनी ने पिछले 3 साल में 13% के गिरावट, पिछले 1 साल में 22% की गिरावट, तो पिछले 6 महीने में 55% की गिरावट,तो पिछले तीन साल में इसने -33% के रेवेन्यू ग्रोथ हासिल किए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

45 रुपए स्टॉक का Q4 में जोरदार प्रदर्शन

2 ब्रोकरेज फर्म जो Suzlon Energy Share को लेकर बुलिश,20% दिए टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group