2 ब्रोकरेज फर्म जो Suzlon Energy Share को लेकर बुलिश,20% दिए टारगेट

विंड टरबाइन का बिजनेस करने वाली कंपनी suzlon Energy Share ने अपने Q4 रिजल्ट के बाद इस स्टॉक में काफी गिरावट दर्ज हुई है,लेकिन अब दो ब्रोकरेज फर्म जिसमें से जेएम फाइनेंशियल और आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ब्रोकरेज फर्म की तरफ से इसे खरीदारी की सलाह देते हुए 20% के रिटर्न देने की संभावना जताई गई है।

कंपनी ने अपने तिमाही में अच्छे आंकड़े पेश किए हैं,क्योंकि कंपनी ने 1428.61 करोड़ के नेट सेल्स पर 74.49 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया है, अगर हम पिछले तिमाही में दिसंबर 2023 में देखे तो वहां पर कंपनी के जो नेट सेल्स ₹907.64 करोड़ के थे और वहां पर 24.17 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हुआ था मतलब वर्तमान के कंपनी के नतीजे काफी अच्छे हैं।

2 ब्रोकरेज फर्म जो Suzlon Energy Share को लेकर बुलिश,20% दिए टारगेट

कंपनी के वित्तीय स्थिति का आकलन करते हैं, तो Suzlon Energy Share कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 13.29 परसेंट की और कंपनी के ऊपर 2,332 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 61,869.67 करोड़ का है, तो 290.63 करोड़ का फ्री कैश फ्लो भी कंपनी के पास उपलब्ध है।

पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 38.56% का, तो पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 112% का है, जो काफी अच्छा है और साथ में इस Suzlon Energy Share कंपनी ने पिछले 1 साल में 344 परसेंट के अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी का इसी महीने में 402 मेगावाट का एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है जिसके तहत आइसीआइसीआइ सिक्योरिटी ब्रोकरेज फर्म की तरफ से इसे खरीदारी करने की सलाह देते हुए 54 रुपए प्रति शेयर का टारगेट प्राइस तय किया गया है।

भारत में रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में भविष्य में काफी अच्छी ग्रोथ है, 2030 तक भारत 500 गीगावॉट को लक्ष्य प्राप्त करने का लक्ष्य है,जिसके तहत जेएम फाइनेंशियल Suzlon Energy Share खरीदारी करते हुए buy की रेटिंग देते हुए 54 रुपए प्रति शेयर के टारगेट दिए हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Stovec Industries Share का प्रति शेयर 115 रुपए का डिविडेंड,पिछले 6 महिने का रिटर्न 57%

Suzlon energy share को मिला ऑर्डर,स्टॉक में तूफानी तेजी दर्ज

CMS Info Share कंपनी की Q4 में जोरदार प्रदर्शन, डिविडेंड देने की भी घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group