पिछली 5 बार 19 रुपए डिविडेंड,इस बार भी 19 रुपए का डिविडेंड,Coforge Share dividend news।

आईटी सॉल्यूशन पर ग्लोबल लीडिंग Coforge Share कंपनी जिसमें पिछले 5 बार लगातार निवेशकों को 19 रुपए का प्रति शेयर का डिविडेंड दिया था और इस बार भी 19 रुपए प्रति शेयर का डिविडेंड देने की घोषणा की है।

Coforge Share जो एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की आईटी सॉल्यूशन पर काम करने वाली कंपनी है, जिसके तहत यह कंपनी अधिकतर पावर क्रिटिकल के क्षेत्र के साथ इंश्योरेंस, फाइनेंशियल सर्विस, ट्रैवल इंडस्ट्रीज में अधिकतर काम करती हुई नजर आती है, तो उसमें कंपनी एप्लीकेशन सर्विस, बिजनेस प्रोसेस सर्विस, क्लाउड सर्विस, डाटा एनालिटिक्स, डिजिटल सर्विस, साइबर सिक्योरिटी सर्विस देने का भी काम कंपनी करती है।

Coforge Share dividend news

कंपनी के ऊपर 338.20 करोड़ का कर्ज है, तो साथ में 139.50 करोड़ का फ्री कैश फ्लो भी उपलब्ध है, Coforge Share कंपनी के प्रमोटर्स की होगी 0%,तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 27,601.53 करोड़ का वर्तमान में दर्ज है।

Coforge Share कंपनी ने पिछले पांच बार में 19 रुपए का ही डिविडेंड दिया है, तो साल 2023 में स्टॉक में तीन बार डिविडेंड दिया था और हर बार 19 रुपए का डिविडेंड दिया था उसमें मई,अगस्त,नवंबर यह महीने शामिल थे।

साल 2024 में यह दूसरा डिविडेंड है उससे पहले फरवरी 2023 में 19 रुपए का डिविडेंड दिया था और अब Coforge Share कंपनी में फिर से 19 रुपए का डिविडेंड दिया है और इसकी एक्स डेट 15 मई 2024 की रखी गई है, तो रिकॉर्ड डेट 15 मई 2024 की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Adani Green Share के लिए श्रीलंका से आई बड़ी खबर

Jupiter Life Share को ब्रोकरेज फर्म से 30% रिटर्न के टारगेट

Hindustan Zinc Share ने जारी किया 500% का डिविडेंड,साल 2023 में दिया 4 बार डिविडेंड

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

Tata Power Share का Q4 में 11% बढ़त,पिछले 6 महिने में 70% रिटर्न।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group