अच्छे नतीजे के कारण 1 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार।GG Engineering share news

 दोस्तों शेयर बाजार की इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट सेक्टर की कंपनी GG engineering share कंपनी ने अपनी पिछली तिमाही के नतीजे अच्छे पेश किए जिससे कारण जो निवेशक है तो इस शेयर में रुचि दिखा रहे हैं ₹1 से कम वाले शेयर ने अब इसमें रफ्तार पकड़ चुकी है तो इसकी जानकारी लेने से पहले हम कंपनी की जानकारी, कंपनी कामकाज, वर्तमान की स्थिति, शेयर बाजार में इसकी रिटर्न की जानकारी और साथ में पिछले तिमाही के नतीजे के विस्तार से इस लेख के माध्यम से चर्चा करने वाले हैं।

GG Engineering Ltd

GG Engineering share की जानकारी

GG Engineering share कंपनी की शुरुआत 23 जनवरी 2006 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुई है असल में यह कंपनी शीट मेटल पर काम करती है तो उसमें वो हेवी स्टील प्रोडक्ट के ऊपर कंपनी फैब्रिकेशन वेल्डिंग असेंबली और वार्षिक मेंटेनेंस का काम भी करती है, अगर कंपनी के हम मुख्य क्लाइंट की बात करें तो उसमें अशोक लेलैंड और perkins engine शामिल है।

ये भी पढ़े:- 6 महिने पैसे डबल करने वाला शेयर का बोनस शेअर देने का फैसला

GG engineering share की वर्तमान स्थिति

शेयर बाजार में कंपनी की वर्तमान स्थिति की बात करें तो कंपनी का मार्केट कैप 102.90 करोड का है, तो कंपनी के ऊपर 1.43 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 1.93% की हैं ,तो कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 10 लाख है।

अच्छे नतीजे के कारण 1 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार।GG Engineering share news

रिटर्न की जानकारी

कंपनी की रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो कंपनी में पिछले 5 साल में -8% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 3 साल में कंपनी ने -28 परसेंट के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त कर के लिए वैसे पिछले 1 साल में कंपनी ने -26% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं मतलब यह कंपनी ने निवेशकों को short-term हो या long-term हो अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके नहीं दिए हैं।

तिमाही नतीजे

कंपनी ने हाल ही में पिछले तिमाही के नतीजे पेश किए तो कंपनी के टोटल नेट सेल्स 18.95 करोड के हुए हैं वहां पर कंपनी का टोटल खर्चा 18.04 करोड का हुआ है अगर कंपनी के प्रॉफिट after टैक्स की बात करें तो कंपनी ने कुल 34 लाख का मुनाफा कमाया है,कंपनी वर्तमान में 1.18 पैसे पर ट्रेड कर रहा है इस कंपनी का 52 वीक हाई लेवल ₹3.16 का है और 52 वीक लो लेवल 0.74 रुपए का दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:- शॉर्ट टर्म में 4 शेयर आपको 30% का रिटर्न प्राप्त करके दे सकते हैं।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group