रक्षा मंत्रालय की यह जानकारी स्टॉक को मल्टीबैगर बना सकती है!

रक्षा मंत्रालय के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने Hindustan Aeronautics Share कंपनी के पास नए ऑर्डर के प्रपोजल जारी किया है, यह आर्डर अटैक हेलीकॉप्टर का है,साथ में इसके ऊपर अंतिम चर्चा करना भी बाकी है, लेकिन इस आर्डर की राशि 50 हजार करोड रुपए की है और यह टेंडर इस कंपनी के मिलने के अधिक असर भी नजर आ रहे हैं।

hindustan aeronautics share news

रक्षा मंत्रालय के और से 156 हेलीकॉप्टर में से 66 भारतीय वायु सेवा के लिए हेलीकॉप्टर मिलने वाले तो साथ में 90 हेलीकॉप्टर भारतीय थल सेना के लिए उपयोग में लाने वाले हैं, तो इसकी कुल ऑर्डर की राशि 50 हजार करोड़ की है, लेकिन इसकी जो आर्डर की जानकारी है, वह Hindustan Aeronautics Share कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा जारी नहीं किया है और रक्षा मंत्रालय के और से भी इसके ऊपर अंतिम चर्चा भी बाकी है।

Hindustan Aeronautics limited यह भारत की डिफेंस क्षेत्र की एक प्रमुख कंपनी है यह आर्डर लेने के बाद स्टॉक में काफी अच्छी तेजी दर्ज हो सकती है, साथ में स्टॉक में निवेशकों को लगातार अच्छे रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं, क्योंकि पिछले 1 साल में इस कंपनी 170% की रिटर्न तो पिछले 6 महीने में 95% के अच्छे रिटर्न इस स्टॉक ने दिए है और साथ में यह स्टॉक कंपनी ने निवेशकों को अच्छा खासा डिविडेंड भी देती है कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.42% है।

वर्तमान में स्टॉक का 52 वीक हाई लेवल 5,444 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 1767.80 रुपए का है, इस Hindustan Aeronautics Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 3,47,799.78 करोड़ का है, तो कंपनी के पास 20,306.15 करोड़ की फ्री कैश भी मौजूद है, कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 71.64% की,तो कंपनी के ऊपर 49.04 करोड़ का ही कर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़ेविजय केडिया ने ₹150 के नीचे स्टॉक में हिस्सेदारी बढ़ाई,स्टॉक में तूफानी तेजी

90 रुपए के स्टॉक को 100 रुपए के टारगेट

आईटी सॉफ्टवेयर कंपनी का 1 स्टॉक पर 1 बोनस शेयर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group