4 महीने में मल्टीबैगर बनानेवाला स्टॉक की जानकारी

नमस्कार दोस्तों आज हम भारतीय शेयर बाजार की ऐसे शेयर की जानकारी लेने वाले हैं जिससे 4 महीने में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं यह शेयर इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की कंपनी patel engineering Ltd है।

4 महीने में मल्टीबैगर

भारतीय शेयर बाजार में पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड का शेयर 14 जुलाई को ₹45 पर ट्रेड कर रहा है लेकिन अगर हम इसकी इतिहास के रिटर्न की जानकारी देखें तो आज से 4 महीने पहले यह शेयर ₹13 पर ट्रेड कर रहा था मतलब कम समय में अपने निवेशकों को काफी अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और यह ₹45 अपने 52 week high level को टच किया है।

मल्टीबैगर

पटेल इंजीनियरिंग की वर्तमान स्थिति

पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड कंपनी का मार्केट कैप 3,508 करोड़ का है, तो कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 191.44 करोड़ के आसपास है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 39.41% की है,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1,990 करोड का कर्ज है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 91.26% प्रॉफिट ग्रोथ 137% दर्ज है।

पटेल इंजीनियरिंग की रिटर्न की जानकारी

पटेल इंजीनियरिंग शेयर ने अपने निवेश को इतिहास में किस प्रकार रिटर्न दिए हैं तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 9% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 3 साल में कंपनी ने 48% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, पिछले 1 साल में कंपनी ने 111% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है मतलब कंपनी में निवेशकों को शॉर्ट टर्म में काफी अच्छे रिटर्न प्राप्त करके दे रही है।

मल्टीबैगर इन्वेस्टर का निवेश

अब मिली जानकारी के अनुसार भारत के सुपर इन्वेस्टर विजय केडिया ने पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के 30 लाख शेयर खरीदे हैं,जब ये खबर मार्केट आई है, जिसके तहत पटेल इंजीनियरिंग शेयर में काफी तेजी दर्ज हुई है।

इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की कंपनी पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के भविष्य को लेकर पटेल इंजीनियरिंग शेयर प्राइस टारगेट 2023 से 2030 तक क्या होगा इसकी विस्तार से जानकारी नीचे दिए हुए लिंक में यही वेबसाइट पर पूरी विस्तार से जानकारी दी गई है।

Read more-patel engineering share price target

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group