ग्रेनाइट कंपनी का 1 शेयर पर 1 बोनस शेयर देने की घोषणा,Nidhi Granites Share Bonus news

ग्रेनाइट मार्बल का बिजनेस करने वाली Nidhi Granites Share कंपनी ने अपने शेयर धारक को 1 शेयर पर 1 बोनस शेयर देने की घोषणा कर दी गई है और साथ में कंपनी का पिछले तीन साल का प्रॉफिट ग्रोथ 33.98% का प्राप्त किया है,तो कंपनी ने पिछले एक साल में 300% रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

Nidhi Granites Share Bonus news

निधि ग्रेनाइट्स लिमिटेड यह कंपनी के पास अपने क्षेत्र का 26 साल का अनुभव है और यह कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर और घर निर्माण में लगने वाले ग्रेनाइट, मार्बल, सैंडस्टोन,लाइमस्टोन,स्लेट,mosaic, cobbles जैसे का प्रोडक्ट का बिजनेस करती है।

कंपनी स्मॉल कैप सेक्टर से आती है तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 118.06 करोड़ का है, तो Nidhi Granites Share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 66.75% की दर्ज है, तो कंपनी का ROE 2.26% का तो ROCE 2.25% का दर्ज है।

Nidhi Granites Share कंपनी में अपनी निवेशकों को अब तक डिविडेंड प्रदान नहीं किया है लेकिन अब वर्तमान में कंपनी ने 1 शेयर पर 1 बोनस शेयर देने की घोषणा कर दी गई है और इसकी एक्स डेट 2 मई 2024 की रखी गई है, तो रिकॉर्ड डेट भी 2 मई 2024 की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Marico Share को मिले शेर खान ब्रोकरेज फर्म से 30% के रिटर्न के टारगेट

गोल्ड स्टॉक की नई अपडेट के बाद स्टॉक ने पकड़ी रफ्तार

Reliance Infra Share को विजय केडिया ने अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया

Motilal Oswal share ने जारी किया 1 शेयर पर 3 बोनस शेयर की घोषणा,Q4 के नतीजे भी दमदार

1,198 करोड़ का ऑर्डर से स्टॉक में तूफानी तेजी

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group