5 रुपए के नीचे स्टॉक का Q4 में अच्छा प्रदर्शन,PMC Fincorp Share Q4 news

फाइनेंस और इन्वेस्टमेंट सेक्टर की PMC Fincorp Share कंपनी ने Q4 में काफी अच्छी बढ़त हासिल की है,जिसके तहत इस स्टॉक में काफी अच्छी तेजी दर्ज हो रही है।

पीएमसी फिनकॉर्प लिमिटेड कंपनी की शुरुआत उत्तर प्रदेश कानपुर में 4th फरवरी 1985 में हुई है और यह नॉन बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी है और यह रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया से रजिस्टर कंपनी है, जिसके तहत कंपनी कॉरपोरेट और पर्सनल फाइनेंस करने का काम करती है तो साथ में यह कंपनी स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट के बारे में भी सर्विस प्रदान करती है।

PMC Fincorp Share Q4 news

PMC Fincorp Share कंपनी ने अपने चौथे तिमाही में 5.80 करोड़ के ऑपरेटिंग रेवेन्यू पर 3.85 करोड़ का नेट प्रॉफिट हासिल किया है यही आंकड़े अगर हम पिछले साल मार्च 2023 में देखें 2.51 करोड़ ऑपरेटिंग रेवेन्यू पर 0.44 करोड़ का नेट प्रॉफिट हासिल किया था मतलब वर्तमान में डबल ग्रोथ हासिल की है।

पिछले एक साल में स्टॉक में 119 परसेंट के रिटर्न,तो पिछले 6 महीने में 53% के रिटर्न, तो पिछले 3 महीने में भी PMC Fincorp Share कंपनी ने 50% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, कंपनी के 52 वीक लो लेवल 1.40 रुपए का, 52 वीक हाई लेवल 4.38 रुपए का है।

कंपनी का कल मार्केट कैप 233.92 करोड़ का है तो PMC Fincorp Share कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 20.03% की वर्तमान में दर्ज है तो कंपनी के ROCE पिछले 3 साल का 1.19% का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

45 रुपए स्टॉक का Q4 में जोरदार प्रदर्शन

2 ब्रोकरेज फर्म जो Suzlon Energy Share को लेकर बुलिश,20% दिए टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group