PNC Infratech: शेरखान ब्रोकरेज फर्म के 25% रिटर्न का टारगेट

इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन का कामकाज करने वाली PNC Infratech Share कंपनी ने निवेशकों को पिछले 1 साल में 51% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और आप शेरखान ब्रोकरेज फिल्म के द्वारा इस स्टॉक को निवेशकों के लिए 25% के रिटर्न भी टारगेट दिए गए हैं जिसके तहत अब निवेशकों के बीच में यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

PNC Infratech Ltd कंपनी के बारे में,

पीएनसी इंफ्राटेक लिमिटेड यह भारत की इंफ्रास्ट्रक्चर कंस्ट्रक्शन और साथ में डेवलपमेंट मैनेजमेंट करने वाली कंपनी है जिसके तहत यह कंपनी हाईवे,ब्रिज, एयरपोर्ट, रनवेज और पावर ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट पर भी यह कंपनी काम करती है।

कंपनी का वर्तमान विश्लेषण:

मजबूत प्रमोटर होल्डिंग: किसी भी कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 50% से ऊपर होती है वह काफी अच्छे मानी जाती है इस कंपनी के प्रमोटर्स के होल्डिंग 56.07% की है

पिछले प्रदर्शन में मजबूती: कंपनी ने पिछले 1 साल में निवेशकों को 51% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं

वित्तीय मजबूती:कंपनी के पास 373.40 करोड़ का फ्री कैश फ्लो उपलब्ध

शेरखान ब्रोकरेज की राय:

शेयर बाजार में PNC Infratech Share कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 574.80 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 310.10 रुपए का दर्ज है, शेरखान ब्रोकरेज फर्म ने इसे खरीदारी करने की सलाह देते हुए 660 रुपए के नए टारगेट दिए हैं, जिसके तहत निवेशकों को 25% के रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं, यह जो रिटर्न है वह लंबे समय के लिए निवेशकों को दिया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

GE T&D India Share: 572% का मल्टीबैगर रिटर्न के बाद 490 करोड़ का ऑर्डर,बिजली कंपनी का ऑर्डर

D-link share ने जारी किया एक साथ 2 डिविडेंड,साल 2023 में भी दिया 2 बार डिवीडेंड

BEL को 230 करोड़ का एक्सपोर्ट ऑर्डर,अब ऑर्डर बुक 5,225 करोड़ रुपये

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group