कंपनी को मिला वंदे भारत ट्रेन का ऑर्डर। 27,890 करोड़ के ऑर्डर से शेयर में कमाल की तेजी,titagarh wagons share News 

नमस्कार दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं, रेलवे वैगन निर्माण क्षेत्र की titagarh wagons share कंपनी को वंदे भारत के ट्रेन के लिए ऑर्डर प्राप्त कर चुकी है,तो तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी के वर्तमान स्थिति, शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और नया ऑर्डर मिले हैं और साथ में तिमाही के रिजल्ट कैसे रहे और आने वाले दिनों में इस शेयर में क्या असर होगा इसकी पूरी जानकारी लेने वाले है।

Titagarh Railsystems Ltd

titagarh wagons share कंपनी की जानकारी

titagarh wagons share कंपनी का मुख्य बिजनेस रेलवेज, शिप बिल्डिंग, डिफेंस और माइनिंग में कंपनी काम करती है, लेकिन कंपनी का अगर सबसे चलने वाला बिजनेस भारतीय रेल से आता है कंपनी रेलवे के लिए वैगन मैन्युफैक्चरर का काम करती है, इस कंपनी की शुरुआत जगदीश प्रसाद चौधरी ने 3 जुलाई 1997 में कोलकाता में इसकी शुरुआत की थी और कंपनी का ऑफिस हेड क्वार्टर कोलकाता वेस्ट बंगाल में है।

titagarh wagons share की वर्तमान स्थिति

कंपनी की शेयर मार्केट में क्या स्थिति है इसकी जानकारी लेते हैं तो कंपनी का मार्केट कैप 8,067.73 करोड़ का है, तो titagarh wagons share कंपनी का डिविडेंड यील्ड अपने निवेशकों को 0.08% का दर्ज किया है, कंपनी के ऊपर वर्तमान में 118 करोड का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 44.97% और कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो 34.38% का है।

कंपनी की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने अपने निवेशकों को किस प्रकार से रिटर्न दिया है इसकी जानकारी लेते हैं तो कंपनी ने पिछले 1 साल में 380.01% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 3 साल में कंपनी ने 150.04% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है और पिछले 5 साल में titagarh wagons share कंपनी ने 49% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं तो अगर हम देखे तो शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म में अपने निवेशक हो इस शेयर में बंपर कमाई करके दी है।

READ MORE-gna axles share:मुनाफा गिरावट के बावजूद बोनस शेयर का ऐलान। मार्केट बंद से पहिले बढ़ी खरीदारी 

titagarh wagons share के पिछले तिमाही के नतीजे

कंपनी के पिछले तिमाही के नतीजे देखे तो कंपनियां 910.76 करोड के नेट सेल्स हासिल किए थे उसमें कंपनी के टोटल 804 करोड़ के खर्च हुए और titagarh wagons share कंपनी को अगर हम after टैक्स प्रॉफिट की बात करें तो 67.57 करोड़ को कंपनी को प्रॉफिट दर्ज हुआ है।

कंपनी को मिला वंदे भारत ट्रेन का ऑर्डर। 27,890 करोड़ के ऑर्डर से शेयर में कमाल की तेजी,titagarh wagons share News 

वंदे भारत ट्रेन के लिए ऑर्डर

कंपनी को वर्तमान में दो बड़े आर्डर प्राप्त हुए हैं पहला भारतीय रेल से वंदे भारत ट्रेन से के निर्माण और कोचिंग के लिए 24000 करोड रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है जिसके तहत titagarh wagons share कंपनी 80 ट्रेन के लिए ये कामकाज रहेगा और दूसरा ऑर्डर की बात करे तो वो गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से 442 करोड का आर्डर प्राप्त हुआ है जिसके तहत कंपनी सूरत मेट्रोरेल चरण वन के लिए वैगन निर्माण का काम प्राप्त हुआ है, उसकी ऑर्डर बुकिंग 20 परसेंट से अधिक हुई है।

READ MORE-7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

titagarh wagons share ने 52 वीक को किया पार

titagarh wagons share कि अगर वर्तमान की बात करें तो वर्तमान निदेशक ₹641 पर ट्रेड कर रहा है जो इसके 52 वीक लेवल को पार कर चुका है क्योंकि उसका पिछला 52 वीक हाई लेवल ₹629 का था और 52 वीक लो लेवल ₹120 का था, नया ऑर्डर और बैलेंस शीट में सुधार के कारण इस शेयर में आपको काफी तेजी दर्ज होती हुई नजर आ रही है और साथ में अगर हम देखे तो कंपनी के ऊपर इतना बड़ा कर्ज नहीं है और कंपनी ने अपने निवेशक को रिटर्न भी अच्छे खासे दी है जिसके तहत निवेशक इस शेयर में अधिक रुचि दिखा रहे हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group