gna axles share:मुनाफा गिरावट के बावजूद बोनस शेयर का ऐलान। मार्केट बंद से पहिले बढ़ी खरीदारी 

ऑटो एंसिलरी क्षेत्र की gna axles share कंपनी ने अपने तिमाही नतीजों में थोड़ी बहुत गिरावट दर्ज की है लेकिन फिर भी कंपनी ने अपने निवेशक को एक पर एक बोनस शेयर की घोषणा की है जिसके तहत इस शेयर में तेजी दर्ज की है,तो इसके बारे में जानकारी लेने पहले कंपनी का कामकाज, और वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी इसके बारे में इस लेख के माध्यम से जानकारी प्राप्त करेंगे।

Gna axles share के तिमाही नतीजे

कंपनी का जो तिमाही का पहला 34 करोड़ का प्रॉफिट था वह अब घटकर 33.1 करोड़ हुआ है, कंपनी की जो आय हैं,उसमे में पहले 383.7 करोड की थी वह कम होकर 374 करोड़ की हो गई है मतलब दोनों में कंपनी ने अपने नतीजे गिरावट भी दर्ज किए हैं लेकिन फिर भी कंपनी ने अपने निवेश करने के लिए एक शेयर के बदले 1 शेयर का घोषणा की है।

gna axles share

Gna axles share कंपनी की जानकारी

कंपनी का मार्केट कैप 2,008.73 करोड़ का है, तो कंपनी के पास फ्री कैश फ्लो जो 4.87 करोड़ का है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 68.14% दर्ज है,तो कंपनी के ऊपर 221 करोड का कर्ज है, कंपनी डिविडेंड यील्ड 0.64% का अपने निवेश को प्रदान किया है तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 42% प्रॉफिट 25% के दर्ज है।

ये भी पढ़े:- 7000 करोड़ के आर्डर मिलने 53 रुपए के शेयर ने पकड़ी रफ्तार

Gna axles share की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी प्राप्त करते हैं तो कंपनी ने पिछले 5 साल में 18% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 3 साल में कंपनी ने 74% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए और पिछले 1 साल में कंपनी ने 49% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं मतलब कंपनी शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को निराश नहीं किया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:-कमजोर नतीजे के कारण टाटा के इस शेयर में गिरावट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group