₹60 के नीचे स्टॉक को मिला फिलिपींस से 129 करोड़ का ऑर्डर,Wardwizard Innovations Share news hindi

भारत में ऑटोमोबाइल सेक्टर में टू व्हीलर और थ्री व्हीलर के इलेक्ट्रिक व्हीकल का बिजनेस करने वाली कंपनी Wardwizard Innovations Share को फिलिपींस देश से 129 करोड़ का बड़ा ऑर्डर मिला है और इस खबर के कारण अभी स्टॉक में काफी अच्छी तेजी दर्ज हो सकती है।

वार्ड विजार्ड इनोवेशन और मोबिलिटी लिमिटेड कंपनी की शुरुआत 9 जून 2020 को हुई है, शुरू में इस कंपनी का नाम मानविजय डेवलपमेंट लिमिटेड था जिसकी शुरुआत 20 अक्टूबर 1982 में हुई थी वर्तमान में यह कंपनी इलेक्ट्रिकल व्हीकल में टू व्हीलर और थ्री व्हीलर गाड़ियों का मैन्युफैक्चर करने का काम करती है और साथ में स्पेयर पार्ट और रिलेटेड सर्विसेज भी प्रदान करती है, कंपनी की JOY E Bike भारत में काफी मशहूर भी हो रही है।

Wardwizard Innovations Share news hindi

कंपनी की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत मानी जाएगी क्योंकि Wardwizard Innovations Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,362.39 करोड़ का है और कंपनी के ऊपर केवल 12 करोड़ का ही कर्ज है साथ में कंपनी के पास 11 करोड़ की फ्री कैश भी उपलब्ध है कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 67.46% की दर्ज है।

कंपनी का स्टॉक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर रिलीज होने के कारण कंपनी ने बीएसई के वेबसाइट पर जाकर यह जानकारी दी है कि Wardwizard Innovations Share कंपनी को फिलिपींस देश से 1.29 बिलियन का मतलब भारत में 129 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर कंपनी को टू व्हीलर, थ्री व्हीलर कमर्शियल के साथ पैसेंजर सेगमेंट का है।

बड़ा ऑर्डर मिलने के कारण Wardwizard Innovations Share में काफी बड़ी हलचल नजर आ सकती है वर्तमान में यह स्टॉक ₹60 के नीचे ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 86.50 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 33.20 का वर्तमान में दर्ज है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

Kec International कंपनी को 1,061 करोड़ का ऑर्डर,चौथे तिमाही में भी अच्छा प्रदर्शन

Wipro Share को अमेरिका से 4000 करोड़ के ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group