yes bank share खरीदे हैं, तो यह न्यूज़ आपके लिए है।एक्सपर्ट की राय:तेजी की संभावना!

भारतीय शेयर बाजार में हरदम ट्रेंड में रहने वाला yes bank share में जिसने भी खरीदा है उनके लिए एक खुशी की बात है कि एक्सपर्ट ने इससे और तेजी आने की संभावना जताई है,तो इसके बारे में आज के लेख के माध्यम से जानकारी लेने वाले है।

Yes Bank Ltd

यस बैंक शेयर की जानकारी 

यस बैंक शेयर बाजार प्राइवेट सेक्टर की एक कंपनी है जिसका मार्केट कैप 51,904.36 करोड़ का है,और कंपनी के कुल शेयर की संख्या 2,875.59 करोड़ की है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 0% की दर्ज है, कंपनी के ROE 1.95% की दर्ज है, yes bank share price ₹18.05 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, कंपनी का 52 वीक हाय लेवल 24.75 रुपए और 52 वीक लो लेवल 13.65 रुपए का है।

yes bank share की रिटर्न की जानकारी

yes bank share के अगर हम रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो कंपनी पिछले 5 साल में -45% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, पिछले 3 साल में 0.4% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,पिछले 1 साल में कंपनी ने 22% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है।

yes bank share

 

ये भी पढ़े:-3 रुपए के शेयर की विदेश में 40 करोड़ की बिक्री

एक्सपर्ट की राय: शेयर में और तेजी की संभावना

शेयर बाजार में पिछले 1 महीने से यस बैंक शेयर ने अपने निवेशकों को 12% से अधिक के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं क्योंकि 1 महीने से यह शेयर लगातार ऊपर की तरफ ट्रेड कर रहा है ऐसे में कंपनी ने अपनी पिछली तिमाही के जब रिजल्ट अनाउंसमेंट की है तो उसमें भी कंपनी ने काफी अच्छी बढ़ोतरी हासिल की है जिसके तहत जानकार यह बता रहे हैं कि आने वाले दिनों में इसमें और अधिक तेजी की संभावना नजर आ रही है।

yes bank share ने पिछली तिमाही के जब रिजल्ट अनाउंसमेंट की थी तो वहां पर 310 करोड़ का कंपनी को मुनाफा हुआ था, लेकिन इस बार जो तिमाही के नतीजे सादर की है उसमें 342 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है मतलब पीछे तिमाही से इस बार के तिमाही में अच्छे रिजल्ट आने के कारण एक्सपर्ट यह राय दे रहे हैं कि आने वाले कुछ दिनों के लिए शेयर में आपको तेजी नजर आने की संभावना अधिक लग रही है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले सलाह जरूर ले।

ये भी पढ़े:-6 महिने पैसे डबल करने वाला शेयर का बोनस शेअर देने का फैसला

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group