60 रुपए के नीचे शेयर को 167 करोड़ का ऑर्डर। कूल ऑर्डर बुक 3,005 करोड़,bl kashyap share new order news 

शेयर बाजार का कंस्ट्रक्शन और रियल एस्टेट सेक्टर के bl kashyap share कंपनी को 167 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है और इस कंपनी के पास 3005 करोड़ की ऑर्डर बुकिंग हुई है, तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

B.L. Kashyap and Sons Ltd.

bl kashyap share कंपनी की जानकारी

कंस्ट्रक्शन और इंफ्रास्ट्रक्चर सिविल इंजीनियरिंग में भारत की एक लीडिंग कंपनी के तौर पर उभर कर आई है और स्टॉक एक्सचेंज पर 2006 से है, तो कंपनी के अगर हम मुख्य बिजनेस सेगमेंट की बात करें तो कंपनी इंडस्ट्रियल, आईटी पार्क, होटल ,कमर्शियल क्षेत्र में काम करती है,कंपनी का पहला प्रोजेक्ट के तहत कंपनी ने हिमाचल प्रदेश के कुफरी क्षेत्र 1998 में ओबेरॉय होटल प्रोजेक्ट के तहत 8250 फीट के समुद्र से ऊपर था, जहां पर सफलता पूर्वक व्हील फ्लावर हॉल का निर्माण किया था।

bl kashyap share की वर्तमान स्थिति

 कंपनी का मार्केट कैप 1209.49 करोड़ का है, तो bl kashyap share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 334.19 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 61.61% की ,तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 28 लाख की है, कंपनी ने अपने निवेशक को कोई भी डिविडेंड नहीं दिया है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 52.21% के और प्रॉफिट ग्रोथ 2,564.27% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो bl kashyap share कंपनी पिछले 6 महीने में 81.2% पिछले 1 साल में 115% रिटर्न ,पिछले तीन साल में 99% रिटर्न ,तो पिछले 5 साल में 10% के रिटर्न प्राप्त करके दिए मतलब शॉर्ट टर्म में इस कंपनी ने निवेशकों को बंपर कमाई करके देने वाला स्टॉक साबित हुआ है।

bl kashyap share

167 करोड़ का नया ऑर्डर

bl kashyap share कंपनी का शेयर ₹54 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 55 रुपए का और 52 वीक लो लेवल ₹22 का है कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने फाइल एक्सचेंज द्वारा खुद जारी किया है कि कंपनी को 167 करोड रुपए के आर्डर प्राप्त हुए हैं यह आर्डर आर्डर मूल रूप से SAM project से igi airport न्यू दिल्ली हासिल किया है और कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के पास जो ऑर्डर बुक है वह अब 3005 करोड़ की हो गई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-vodafone idea share ने यह क्या कर दिया?

रक्षा मंत्रालय का 45,000 करोड़ ऑर्डर। 3 stock को मल्टीबैगर बना सकता है।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group