उत्तर प्रदेश सरकार का 60 रुपए के पैनी स्टॉक को 5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर,artefact projects share new order update news

शेयर मार्केट की इंजीनियरिंग कंसलटेंसी सेक्टर की artefact projects share कंपनी को उत्तर प्रदेश सरकार से एक बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे उसके बाद इसकी शेयर मार्केट के वर्तमान स्थिति, निवेशकों को रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है उसके विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Artefact Projects Ltd

artefact projects share कंपनी की जानकारी

विश्वकर्मा से प्रेरित कंपनी की शुरुआत 1987 में हुई है, तो कंपनी के वर्तमान के कामकाज की बात करें तो artefact projects share कंपनी एयरपोर्ट, हाईवे और अर्बन डेवलपमेंट जैसे बड़े-बड़े प्रोजेक्ट पर कंपनी काम करती है, कंपनी वर्तमान में ISO 9001: 2000 से प्रमाणित है, तो कंपनी के पास 400 से अधिक टेक्निकल एक्सपर्ट काम करते हैं, अगर कंपनी में भारत सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया, कुआला आलमपुर जैसे स्थानों में भी सफलतापूर्वक अपना काम पूरा किया है।

,artefact projects share new order u

artefact projects share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 43.85 करोड़ का है,तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 39.09% की दर्ज है,तो artefact projects share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 12.79 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास भी कैश में 5.18 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ – 22.93% की तो प्रॉफिट ग्रोथ 29.23% का दर्ज है।

 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 6 महीने में 5% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 2% की रिटर्न,तो पिछले 3 साल में 21% के रिटर्न दिए है, तो पिछले 5 साल में artefact projects share कंपनी ने 5% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो रिटर्न के मामले में यह कंपनी इतनी अच्छी साबित नहीं हुई है।

5,45,00,000 रुपए का ऑर्डर

artefact projects share कंपनी का शेयर वर्तमान में 60 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 73 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल ₹30 का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा खुद की जारी किया है, कि कंपनी को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से 5,45,00,000 रुपए का जो आर्डर प्राप्त हुआ है,ये ऑर्डर असल में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया से प्राप्त हुआ है और यह और ऑपरेशन और मेंटेनेंस का काम है जो 4 लेन का लखनऊ से सीतापुर क्षेत्र NH 30 के क्षेत्र है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group