महाराष्ट्र सरकार का आईटी सेक्टर कंपनी को 248.39 करोड़ का ऑर्डर, स्टॉक बनेगा रॉकेट,ceinsys tech share new order news 

शेयर बाजार की आईटी और सॉफ्टवेयर सेक्टर की ceinsys tech share कंपनी को महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत अभी स्टॉक में भारी तेजी दर्ज हो सकती है, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी शेयर बाजार में इसकी वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो महाराष्ट्र सरकार से बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Ceinsys Tech Ltd

ceinsys tech share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1998 में हुई है, कंपनी का हेड क्वार्टर ऑफिस महाराष्ट्र नागपुर में स्थित है,तो कंपनी वर्तमान में ISO 9001:2008 से प्रमाणित है, कंपनी के अगर कामकाज के बात करें तो कंपनी सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन का काम करती है, तो साथ में कंपनी GIS,मेपिंग सॉल्यूशन, सॉफ्टवेयर सर्विसेज पर कंपनी काम करती है,कंपनी के अगर हम जो उनके कामकाज है, वह असल में कंपनी का एजुकेशन, बैंकिंग, इंफ्रास्ट्रक्चर इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी,टेक्सटाइल पावर, मीडिया,एंटरटेनमेंट जैसे क्षेत्रों में कंपनी के पास ऑर्डर आते हैं।

ceinsys tech share new order news 

कंपनी की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 483.85 करोड़ का है, ceinsys tech share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 58.61% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 54.68 करोड़ का कर्ज है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.64% का, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 10.17 करोड़ की राशि उपलब्ध है,कंपनी के सेल्स ग्रोथ -14% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ -17%का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी लेते हैं, तो ceinsys tech share कंपनी ने पिछले 5 साल में 33% की रिटर्न, पिछले 3 साल में 37% के रिटर्न तो पिछले एक साल में 99% रिटर्न,तो पिछले 6 महीने में भी कंपनी ने 99% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, मतलब कंपनी वर्तमान काफी अच्छे रिटर्न दे रही है।

महाराष्ट्र सरकार का 248.39 करोड़ का ऑर्डर

ceinsys tech share कंपनी का शेयर वर्तमान में 313 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका यह 52 वीक हाई लेवल भी बन चुका है, क्योंकि ऑर्डर मिलने के बाद इसे 20% का अपर सर्किट लगा है,एक दिन में 52 रुपए की तेजी दर्ज हुई है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को महाराष्ट्र सरकार के तहत आर्डर प्राप्त जो हुआ है वह असल में 248.39 करोड रुपए का बड़ा ऑर्डर है और यह जो काम है वह राज्य सरकार के स्टेट वॉटर एंड सैनिटेशन मिशन के तहत यह आर्डर मिला है और इसमें system integrators, implementation का काम शामिल है और ये काम अगले 2 साल में पूरा भी करना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-पश्चिम रेलवे से नवरत्न शेयर को 419 करोड़ का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group