टाटा पावर से 150 रुपए के स्टॉक को मिला 488 करोड़ का ऑर्डर,Bajel Projects share news in hindi 

इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन सेक्टर में काम करने वाली Bajel Projects share को 488 करोड़ का आर्डर टाटा पावर कंपनी की तरफ से प्राप्त हुआ है इस स्टॉक ने पिछले एक हफ्ते में निवेशकों को 25% के रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

Bajel Projects Ltd

Bajel Projects share कंपनी की जानकारी

बजेल प्रोजेक्ट लिमिटेड यह भारत की पावर इंफ्रास्ट्रक्चर में एक लीडिंग कंपनी है जिसके तहत यह कंपनी वर्तमान में पावर ट्रांसमिशन, पावर डिस्ट्रीब्यूशन, इंटरनेशनल EPC और मोनोपोल्स ऐसे 4 सेक्टर में कंपनी काम करती है, कंपनी वर्तमान में ISO 14001,ISO 9001 से प्रमाणित है कंपनी का मैन्युफैक्चरर प्लांट पुणे,महाराष्ट्र में स्थित है।

Bajel Projects share news in hindi 

कंपनी के ऊपर कोई भी कर्ज नहीं है

कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,726.53 करोड़ का है, तो Bajel Projects share कंपनी के ऊपर कोई भी कर्ज नहीं है ,कंपनी के पास 40 लाख की राशि फ्री में अवेलेबल भी है, तो कंपनी का वर्तमान का ROE -151% का, तो ROCE -151 का दर्ज है।

टाटा पावर से मिला 488 करोड़ का ऑर्डर

Bajel Projects share कंपनी के मिनी जानकारी के अनुसार कंपनी को टाटा पावर कंपनी लिमिटेड के और से 488 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है यह आर्डर असल में प्लांट इंस्टॉलेशन सर्विस के साथ जीएस सबस्टेशन,transmission lines का काम शामिल है।

पिछले एक हफ्ते में 25% के रिटर्न

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 150 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 204 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 108 रुपए का दर्ज है, Bajel Projects share कंपनी ने पिछले एक हफ्ते में 25% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं, और साथ में कंपनी तीसरी तिमाही के नतीजे भी पेश किए हैं, वहां पर कंपनी ने सालाना तौर पर अच्छी खासी बढ़त हासिल की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ]hindi.stocknewshub.in वेबसाइट आपको पोस्ट के माध्यम से फाइनेंशियल एजुकेशन देने का काम करती है, देखा जाए तो शेयर मार्केट निवेश के लिए जोखिम भरा होता है, तो की निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर है, उसकी सलाह लेना ना भूलिए हमारी वेबसाइट SEBI के वित्तीय सलाहकार नहीं है।

READ MORE-

टेक्सटाइल सैक्टर की कंपनी का बोनस शेयर की घोषणा

DLF Share के बिजनेस को लेकर आई बड़ी अपडेट,2023 में दिया 103% रिटर्न।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group