Birla Corporation Share को मिले मोतीलाल ओसवाल के बड़े टारगेट।

शेयर बाजार की सीमेंट निर्माण क्षेत्र की Birla Corporation Share कंपनी को मोतीलाल ओसवाल ब्रोकरेज फर्म की तरफ से शॉर्ट टर्म के लिए 22% के रिटर्न के टारगेट तय किए हैं और साथ में यह कंपनी ने पिछले एक साल में 43% के रिटर्न भी निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं,और साथ में कंपनी का कुल मार्केट कैप 10,986.35 करोड रुपए का बन गया है।

Birla Corporation Ltd

Birla Corporation Share कंपनी के बारे में

कंपनी एमपी बिरला ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी है, जिसके अंतर्गत कंपनी वर्तमान में सीमेंट मैन्युफैक्चरर और jute मैन्युफैक्चर करने का कंपनी काम करती है,कंपनी के jute प्रॉडक्ट में jute yarn,lino hessian,nursery cloth,scrim,jute carpets, जैसे प्रॉडक्ट शामिल हैं।

birla corporation share motilal oswal

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 62.9% की दर्ज

कंपनी फंडामेंटल तौर पर काफी मजबूत Birla Corporation Share कंपनी मानी जाएगी क्योंकि कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 62.9% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री में 81.43 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के ऊपर 980 करोड़ का कर्ज है,पर कंपनी का कुल मार्केट का कैप 10,986.35 करोड़ का है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 13.57% का दर्ज है।

दूसरे तिमाही में अच्छी बढ़त

Birla Corporation Share कंपनी के सितंबर 2023 में जो दूसरे तिमाही के नतीजे आए थे, वहां पर कंपनी ने 47 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हासिल किया था जो पहले तिमाही से 7 करोड़ अधिक था और पिछले सितंबर 2022 में जहां पर 17 करोड़ गिरावट थी, जो वर्तमान में कंपनी ने काफी अच्छे नतीजे दिए थे।

निवेशक को पिछले एक साल में 43% की रिटर्न

निवेशक को रिटर्न के मामले में भी यह स्टॉक अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हुआ है क्योंकि Birla Corporation Share कंपनी ने पिछले 5 साल में 18% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 26% की रिटर्न, तो पिछले एक साल में 43% की रिटर्न,तो पिछले 6 महीने में 14% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

स्टॉक को मिले मोतीलाल ओसवाल के बड़े टारगेट

बिरला कॉरपोरेशन शेयर स्टॉक मार्केट में 1423 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 1474 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 843 का दर्ज है,मोतीलाल ओसवाल ब्रोकरेज फर्म ने इससे निवेशकों को खरीदारी की सलाह देते हुए 1700 रुपए के टारगेट भविष्य में दिए हैं, जिसके अंतर्गत निवशेक को 22% से 25% के रिटर्न मिल सकते है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…टाटा के स्टॉक को ब्रोकरेज फर्म से 15% के टारगेट

Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group