पिछले 6 महीने में 450% के रिटर्न,अब मिला 939 करोड़ का ऑर्डर,Bondada Engineering Share latest news hindi 

सोलर एनर्जी और टेलीकॉम इंफ्रास्ट्रक्चर में काम करने वाली Bondada Engineering Share को वर्तमान में 939 करोड़ का बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में इस स्टॉक ने पिछले 6 महीने में निवेशकों को ₹450 परसेंट के शानदार रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

बोनांदा इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड नाम से इस कंपनी की शुरुआत 29 मार्च 2012 को हुई है और यह कंपनी आंध्र प्रदेश से रजिस्टर्ड कंपनी है कंपनी के अगर हम बिजनेस की बात करें तो यह कंपनी टेलीकॉम और सोलर एनर्जी इंडस्ट्रीज में इंफ्रा, कंस्ट्रक्शन, इंजीनियरिंग जैसे सर्विसेज के साथ मेंटेनेंस का भी यह कंपनी काम करती है।

Bondada Engineering Share latest news hindi 

6 महीने में 450 परसेंट के रिटर्न तो पिछले 3 महीने में 200 परसेंट के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और साथ में इस Bondada Engineering Share कंपनी का 52 वीक हाई लेवल 2,236 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 142.50 रुपए का है।

कंपनी की वित्तीय स्थिति में कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 63.33% की है, तो Bondada Engineering Share कंपनी के ऊपर 37.18 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 4832.16 करोड़ का है।

Bondada Engineering Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने शेयर मार्केट को यह जानकारी दी है कि कंपनी को एनएलसी इंडिया की तरफ से 939 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है इससे पहले कंपनी को भारती एयरटेल से 1.37 करोड़ का ऑर्डर मई महीने में मिला था।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़ेविजय केडिया ने ₹150 के नीचे स्टॉक में हिस्सेदारी बढ़ाई,स्टॉक में तूफानी तेजी

90 रुपए के स्टॉक को 100 रुपए के टारगेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group