गोल्ड माइनिंग कंपनी की बिज़नेस को लेकर नई अपडेट,पिछले 1 साल में 160% रिटर्न,Deccan Gold Mines Share news Today 

गोल्ड की माइनिंग करने वाली भारत की Deccan Gold Mines Share कंपनी ने अपने बिजनेस के विस्तार को लेकर बड़ी अपडेट आई है और साथ में इस स्टॉक ने पिछले 1 साल में 160% के अच्छे रिटर्न भी प्राप्त करके दिए हैं।

डेक्कन गोल्ड माइंस लिमिटेड के नाम से इस कंपनी की शुरुआत 19 मार्च 2003 को हुई है यह कंपनी गोल्ड एक्सप्लोरेशन करने वाली कंपनी है जिसके तहत इस कंपनी के क्षेत्र कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, केरल, राजस्थान है।

Deccan Gold Mines Share news Today 

कंपनी के आर्थिक स्थिति का आकलन करते हैं तो Deccan Gold Mines Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,710.42 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर 6.13 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 25.64% की दर्ज है,जो कम मानी जाएगी।

Deccan Gold Mines Share कंपनी ने पिछले 5 साल में 34 परसेंट के रिटर्न,तो पिछले तीन साल में 58% की रिटर्न, तो पिछले एक साल में 160 परसेंट की रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 20% की गिरावट की दर्ज की है।

बिजनेस के विस्तार को लेकर यह जानकारी दी है कि Deccan Gold Mines Share कंपनी है अफ्रीका के पांच लिथियम ब्लॉक में अपनी स्टेक हासिल कर ली है,बताया जा रहा है की ये हिस्सेदारी 51% की होगी,लेकिन भविष्य में यही हिस्सेदारी को 70% बढ़ाने की योजना है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े

150 रुपए के नीचे स्टॉक का 6 रुपए प्रति शेयर डिविडेंड

Cochin Shipyard Share को मिला यूरोप से 500 करोड के ऊपर का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group