24 करोड के कर्ज वाली 24 रुपए शेयर को 24 करोड़ का नया ऑर्डर । ecoboard share new order news Hindi 

शेयर बाजार की वुड प्रोडक्ट सेक्टर की कंपनी को ecoboard share कंपनी को हाल ही में नए आर्डर प्राप्त हुए है,गौर करने वाले बात ये है, शेयर 24 रुपए पर ट्रेड कर रहा है, और कंपनी के ऊपर 24 करोड़ के कर्ज है और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, वह 24 करोड़ का ही प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, वर्तमान की स्थिती , रिटर्न की जानकारी, और जो नया ऑर्डर प्राप्त हुए हैं,इसकी विस्तार से जानकारी आज के आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

ecoboard share

Ecoboard Industries Ltd

ecoboard share कंपनी की जानकारी

ecoboard share कंपनी वुड प्रोडक्ट सेक्टर की एक प्रमुख कंपनी है जिसकी शुरुआत 1986 में भारत के महाराष्ट्र राज्य के 2 क्षेत्र से हुई है पहला क्षेत्र jambhulwadi और दूसरा क्षेत्र velapur है, तो कंपनी के मुख्य प्रोडक्ट की बात करें तो कंपनी प्लेन पार्टिकल बोर्ड और लैमिनेटेड पार्टिकल बोर्ड के साथ फर्नीचर इंक्लूडेड बोर्ड का भी निर्माण करती है।

ecoboard share की वर्तमान स्थिती

ecoboard share कंपनी स्माल सेक्टर से आती है और कंपनी का मार्केट कैप 45.08 करोड़ का है,तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 24 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 57.18% की, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 131.13% और प्रॉफिट ग्रोथ – 80.98% के दर्ज है, कंपनी की फ्री कैश की उपलब्धता 5 लाख की है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 5 साल के निवेशकों को जो रिटर्न दिया है, उसकी जानकारी प्राप्त करते हैं, तो पिछले 1 साल में कंपनी में – 17% के सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,वैसे पिछले 3 साल में 103% सीएजीआर रिटर्न और पिछले 5 साल में कंपनी ने 59% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

24 करोड़ का नया ऑर्डर

अपने एक्सचेंज फाइल में खुद ऐलान किया है, कि ecoboard share  कंपनी को अलग-अलग क्षेत्र के लिए कुल 24 करोड़ के आर्डर प्राप्त हुए हैं और जो अधिकतर आर्डर प्राप्त हुए हैं वह बायोसिस्टम डिवीजन के लिए प्राप्त हुए हैं और वहां पर कंपनी का 20 साल का तगड़ा अनुभव कंपनी के पास है।

कंपनी की वर्तमान प्राइस की स्थिति देखें तो ecoboard share कंपनी का शेयर ₹24 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल ₹64 का 52 वीक लो लेवल ₹16 का है अगर कंपनी को 24 करोड़ का ऑर्डर जो प्राप्त हुआ है तो आने वाले तिमाही में इसके आपको अच्छे खासे असर निकल कर आ सकते हैं क्योंकि कंपनी के अगर हम पिछले जून तिमाही 2023 के नेट सेल्स देखे 3.69 करोड़ के ही थे मतलब आने वाले तिमाही में जो नेट सेल्स में कंपनी के बढ़ोतरी होती हुई नजर आएगी।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-50 रुपए शेयर को आंध्र प्रदेश सरकार से बड़ा ऑर्डर।nhpc share new order news hindi 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group