5 रुपए के शेयर मिले बैक टू बैक तीन नए प्रोजेक्ट। स्टॉक में हो सकती बड़ी हलचल,madhav infra share news

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की कंपनी माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड को हाल ही में बैक टू बैक 3 नए प्रॉजेक्ट का काम मिला है जिसके तहत madhav infra share जो 5 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है लेकिन प्रोजेक्ट मिलने के बाद इसमें बड़े हलचल नजर आ सकती है,तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो तीन आर्डर नए प्राप्त हुए हैं उसकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

madhav infra share news

Madhav Infra Projects Ltd

madhav infra share कंपनी की जानकारी

माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के तौर पर इसकी शुरुआत 2010 में हुई थी शुरू में यह रियल स्टेट पर कंपनी का पूरी तरह से फोकस था,लेकिन कंपनी ने वर्तमान में अपने बिजनेस में बढ़ोतरी करते हुए कंपनी अब एनर्जी, इंफ्रास्ट्रक्चर,real-estate और टाउनशिप्स में भी madhav infra share कंपनी ने अपने बिजनेस का विस्तार किया है।

madhav infra share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 158 करोड़ का है, तो madhav infra share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 195 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 69% की, तो कंपनी के पास फ्री कैश की  44 करोड़ की है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 43% और प्रॉफिट ग्रोथ 161.61% दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के अपने निवेशकों को किस प्रकार के रिटर्न प्राप्त कर के दिए है, इसकी जानकारी लेते हैं तो पिछले 1 साल में madhav infra share कंपनी ने 50% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और पिछले 3 साल में कंपनी ने -3% सीएजीआर रिटर्न, पिछले 5 साल में कंपनी ने -49% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी 1 साल से अच्छा खासा ग्रोथ कर रही है।

Read more-सुजलॉन शेयर में कमाल की तेजी के बीच आई बड़ी खुशखबरी

madhav infra share को मिले तीन नए प्रोजेक्ट

 madhav infra share कंपनी ने अपने एक्सचेंज फाइल द्वारा खुद घोषणा की है कि कंपनी को लगातार आर्डर प्राप्त हुए पहला जो कंपनी को मध्य प्रदेश से नागालैंड के चनायकपुरी पूरी में एक पुल निर्माण का काम मिला है जिसकी लागत 44 करोड़ की बताई जा रही है।

 madhav infra share कंपनी को दूसरा जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले से ही अशोक नगर रोड पर एक रेलवे पुल निर्माण का काम मिला है जिसकी लागत भी 21 करोड़ की बताई जा रही है और यह आर्डर 24 महीने में पूरा करना है,और जो तीसरा ऑर्डर मिला है वह भी मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले से मुंगावली और चंदेरी रोड पर मिला है वहां पर रेलवे ओवर ब्रिज निर्माण करना है उसकी लागत भी 22 करोड़ की बताई जा रही है और यह भी आर्डर 24 महीने में पूरा करना है।

पिछले नतीजे कमजोर

कंपनी के अगर हम जून 2023 में जो नतीजे पेश किए थे तो उसके आंकड़े देखें तो पिछले तिमाही से आधे हो चुके हैं मतलब कम आर्डर मिलने के कारण यह आंकड़े कंपनी ने पेश किए थे जिसमें आप देखेंगे कि नेट सेल्स 56 करोड का और उसमें जो शुद्ध मुनाफा हुआ था वह 8 करोड़ का हुआ था, मतलब madhav infra share कंपनी को कम ऑर्डर मिलने के कारण यह नतीजे पेश किए थे लेकिन अब वर्तमान में कंपनी के पास ढेर सारे आर्डर है इसके तहत आने वाले जो तिमाही के नतीजे हैं वह कंपनी शानदार पेश करने वाली है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-1 रुपए नीचे शेयर को मिला 56 करोड का ऑर्डर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group