1 रुपए नीचे शेयर को मिला 56 करोड का ऑर्डर। godha cabcon share new order news

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट्स सेक्टर की स्मॉल मार्केट कैप सेक्टर की godha cabcon share कंपनी को हाल ही में 56 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है और यह शेयर ₹1 के नीचे ट्रेड कर रहा है इससे कारण निवेशक में इसमें दिलचस्पी बढ़ सकती है, तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर प्राप्त हो गए हैं इसके विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

godha cabcon share

Godha Cabcon & Insulation Ltd

godha cabcon share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत भारत के मध्य प्रदेश राज्य से 4 अक्टूबर 2016 से हुई है,कंपनी के अगर हम मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी का मुख्य बिजनेस all aluminum alloy conductor,allumin conductor,steel reinforced,all aluminum conductor साथ में armoured and unarmoured cable का निर्माण कंपनी करती है।

godha cabcon share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 59.96 करोड़ का है, godha cabcon share तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 4.10 करोड़ का कर्ज है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 34.44% की दर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश उपलब्धता 58 लाख की है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 9%, प्रॉफिट ग्रोथ 318.12% दर्ज है।

पिछले 5 साल की जानकारी

कंपनी का कुछ सालों से भारी गिरावट दर्ज हुई है तो अगर हम पिछले 5 साल के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो godha cabcon share कंपनी ने पिछले 1 साल में -78 सीएजीआर गिरावट, पिछले 3 साल में -9% सीएजीआर की गिरावट, और पिछले 5 साल में कंपनी ने -9 सीएजीआर की गिरावट दर्ज की है ,मतलब कंपनी ने 5 साल में निवेशक के भारी नुकसान किया है।

56 करोड का नया ऑर्डर

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के प्रमुख क्लाइंट ओवरसीज मेटल एंड ऑनलाइन प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से 56 करोड का आर्डर प्राप्त हुआ है, असल में यह जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह एलुमिनियम कंडक्टर और पावर केबल के सप्लाई करने का आर्डर कंपनी को प्राप्त हुआ है,godha cabcon share कंपनी की वर्तमान प्राइस की बात करें तो कंपनी 0.90 रुपए ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 4.12 रुपए का है और 50 वीक लो लेवल 0.80 रुपए का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more-150 रुपए  शेयर की 10 रुपए डिविडेंड की घोषणा

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group