20 रुपए के नीचे स्टॉक को मिला 136 करोड़ का ऑर्डर,स्टॉक होगी तेजी दर्ज,Evoq Remedies Share news hindi

फार्मास्यूटिकल के क्षेत्र में रॉ मटेरियल की ट्रेडिंग करने वाली Evoq Remedies Share कंपनी को 136 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, और इस स्टॉक ने पिछले 6 महीने में 20% के रिटर्न भी निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

Evoq Remedies Share कंपनी का कामकाज

फार्मास्यूटिकल के क्षेत्र में रॉ मैटेरियल्स के ऊपर ट्रेडिंग करने वाली यह कंपनी मुख्य रूप से अपने रॉ मटेरियल में न्यूट्रिशंस विटामिन, अमीनो एसिड, डेयरी प्रोडक्ट, सॉल्वेंट्स, पेलेट्स, एक्सिपिएंट जैसे प्रोडक्ट शामिल है,कंपनी का रजिस्टर,कॉरपोरेट ऑफिस और स्टोरेज लोकेशन अहमदाबाद गुजरात में ही स्थित है।

Evoq Remedies Share news hindi

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी के वर्तमान की स्थिति देखें तो Evoq Remedies Share कंपनी के ऊपर 9.58 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर्स के होल्डिंग 73.53% की दर्ज है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 21.49% के दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 26.44 करोड़ का दर्ज है, तो कंपनी के प्रॉफिट ग्रोथ 48.38% के दर्ज है।

साल 2023 का प्रदर्शन

साल 2023 का प्रदर्शन देखें तो इस स्टॉक ने अपने 50 वीक लो लेवल 18.49 रुपए को भी टच किया था और साथ में कंपनी ने 10.50 रुपए का 52 वीक हाई लेवल भी तय किया था, मतलब साल 2023 Evoq Remedies Share कंपनी के लिए उतार चढ़ाव भरा ही रहा है, कंपनी ने पिछले 1 साल में 18% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं तो पिछले 3 महीने में कंपनी ने 12% के रिटर्न और पिछले एक महीने में कंपनी ने 29% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी को 136 करोड़ का एक्सपोर्ट का आर्डर

Evoq Remedies Share कंपनी ने अपनी एक्सचेंज फाइल द्वारा जारी किया है, कि कंपनी को 136 करोड़ का एक्सपोर्ट का आर्डर प्राप्त हुआ है, यह आर्डर मार्लेक्स फार्मा से प्राप्त हुआ है उसके लिए कंपनी को हाई क्वालिटी फार्मास्यूटिकल प्रोडक्ट शामिल है तो उसमें metformin api,tramadol hydrochloride api, Omeprazole Powder cefoxitin sodium sterile जैसे प्रोडक्ट शामिल है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ]hindi.stocknewshub.in वेबसाइट आपको पोस्ट के माध्यम से फाइनेंशियल एजुकेशन देने का काम करती है, देखा जाए तो शेयर मार्केट निवेश के लिए जोखिम भरा होता है, तो की निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर है, उसकी सलाह लेना ना भूलिए हमारी वेबसाइट SEBI के वित्तीय सलाहकार नहीं है।

READ MORE-

टेक्सटाइल सैक्टर की कंपनी का बोनस शेयर की घोषणा

DLF Share के बिजनेस को लेकर आई बड़ी अपडेट,2023 में दिया 103% रिटर्न।

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group