Kalpataru Projects share को मिला 1,016 करोड़ का नया ऑर्डर। 

शेयर बाजार की इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन विभाग की Kalpataru Projects share कंपनी को 1,016 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत ही शेयर में तेज़ी दर्ज हो सकती है,तो शुरू में हम इस कंपनी का कामकाज, शेयर मार्केट में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और नए ऑर्डर की विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Kalpataru Projects share को मिला 1,016 करोड़ का नया ऑर्डर

Kalpataru Projects International Ltd

Kalpataru Projects share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1969 में कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड के तौर पर हुई है, Kalpataru Projects share कंपनी का अगर कामकाज की बात करें तो कंपनी पावर ट्रांसमिशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर के साथ इंफ्रास्ट्रक्चर EPC और एसेट क्रिएशन पर भी कंपनी काम करती है,तो कंपनी के पास पावर, बिल्डिंग फैक्टरीज, वॉटर,रेलवे,ऑयल गैस, अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर ,बायोमास से काम अधिक आते है।

Kalpataru Projects share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 10,259.29 करोड़ का है, तो Kalpataru Projects share कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 41.08% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर 2,934.64 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 858.05 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी ने अपने निवेशकों को 1.11% का डिविडेंड यील्ड प्रदान किया है ,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 15.55% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 51.82% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी के पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 21% का दर्ज है, तो Kalpataru Projects share कंपनी ने पिछले 6 महीने में अपनी निवेशकों को 21% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 48% की रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 37% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 15% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

कंपनी को मिला 1,016 करोड़ का नया ऑर्डर

Kalpataru Projects share कंपनी का शेयर वर्तमान में शेयर मार्केट में 631 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 689 रुपए का और 52 वीक लो लेवल 416 का दर्ज कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी को 1,016 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और यह जानकारी कंपनी ने खुद अपने फाइल एक्सचेंज द्वारा बताइए है इससे पहले भी कंपनी को जो आर्डर सितंबर में प्राप्त हुआ था तो ncd के तरफ से 150 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ था तो उससे पहले 18 अगस्त 2023 को 300 करोड़ का ही ncd से आर्डर प्राप्त हुआ था तो कंपनी को आज भी वर्तमान में बड़ा ऑर्डर प्राप्त हुआ है जिसके तहत आप ही शेयर में कमाल की तेजी दर्ज हो सकती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-vedanta share की डी-मर्ज को लेकर सबसे बड़ी खबर

 

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group