मोतीलाल ओसवाल ने दिए बड़े टारगेट, स्टॉक का लाइफटाइम हाई,lemon tree hotels Share new target news 

होटल,रिसोर्ट और रेस्टोरेंट सेक्टर में काम करने वाली कंपनी lemon tree hotels Share कंपनी ने मोतीलाल ओसवाल जो ब्रोकरेज फर्म है,उन्होंने बुलिश के टारगेट दिए हैं, जिसके तहत इस स्टॉक में अब अपने लाइफटाइम हाई लेवल को भी छू चुका है, इस कंपनी का कुल मार्केट कैप 10,358.62 करोड़ का है।

lemon tree hotels Share new target news 

Lemon Tree Hotels Ltd

lemon tree hotels Share कंपनी के बारे में,

पट्टू केसवानी जो इस कंपनी के फाउंडर है उन्होंने इसकी शुरुआत 49 रूम से इसकी शुरुआत 2002 में की थी लेकिन कंपनी ने वर्तमान में काफी अच्छा विस्तार करते हुए, भारत सहित भूटान, दुबई तक अपने ब्रांड का विस्तार किया है,अब कंपनी के 92 होटल बन चुके हैं और साथ में 58 क्षेत्र में कंपनी के होटल स्थापित है वहां पर 8400 और रूम का निर्माण कंपनी ने किया है।

कंपनी के जो ब्रांड है उसमें लेमन ट्री होटल,लेमन ट्री प्रीमीयर और ऐसे होटल जैसे ब्रांड मशहूर है, अगर हम केवल दिसंबर 2023 के बात करें तो कंपनी में अलग-अलग स्थान पर अपने होटल का निर्माण करने की शुरुआत की है उसमें मलाड ,हरियाणा, दापोली,हुबली जैसे क्षेत्र शामिल है।

प्रॉफिट ग्रोथ 600% के वर्तमान में दर्ज

lemon tree hotels Share कंपनी का कुल मार्केट कैप 10,358.62 करोड़ का है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 370.70 करोड रुपए का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 23.28% की दर्ज है और कंपनी के सेल्स ग्रोथ 140% के तो प्रॉफिट ग्रोथ 600% के वर्तमान में दर्ज है।

साल 2023 में होटल का विस्तार पर अधिकतर काम किया

साल 2023 में कंपनी ने अपने होटल का विस्तार पर अधिकतर काम किया है और साथ में स्टॉक बाजार में भी lemon tree hotels Share कंपनी ने अच्छी खासी ग्रोथ हासिल की है क्योंकि जनवरी में यह स्टॉक 84 रुपए पर ट्रेड कर रहा था जो दिसंबर के अंत तक 118 रुपए पर ट्रेड कर रहा था।

एक साल में इस कंपनी ने 41% की रिटर्न

जनवरी 2024 में यह अपने लाइफ टाइम 133 रुपए पर खड़ा है,पिछले एक साल में इस कंपनी ने 41% की रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में 27% की रिटर्न,तो पिछले 3 साल में कंपनी ने 38% के रिटर्न निवेशक को प्राप्त करके दिए हैं।

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल के टारगेट

lemon tree hotels Share कंपनी साल 2023 में अपने होटल ब्रांड का विस्तार के लिए नई-नई जगह पर होटल का निर्माण कर रही है और अब इसके और अब ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने इसे आने वाले भविष्य में 150 रुपए का टारगेट भी दिए हैं,पिछले तीन साल में प्रॉफिट ग्रोथ 35.65% का दर्ज किया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी न्यूज़ पढ़े…टाटा के स्टॉक को ब्रोकरेज फर्म से 15% के टारगेट

Zomato Share को मोतीलाल ओसवाल ने दिए 2024 के लिए टारगेट

महिंद्रा से suzlon energy share को बड़ा ऑर्डर

Itc share को लेकर कंपनी के तरफ से आई बड़ी अपडेट

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group