अच्छे नतीजे और कंपनी को दो नए आर्डर के कारण शेयर में तेजी ।ramkrishna forgings share news Hindi 

शेयर बाजार की फॉर्जिंग सेक्टर की ramkrishna forgings share कंपनी ने अच्छे नतीजे के साथ आप कंपनी के पास दो नए आर्डर प्राप्त हुए इससे कारण इस शेयर में अब तेजी की संभावना अधिक नजर आ रही है तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी का विस्तार, कंपनी के रिटर्न की जानकारी और साथ में जो नतीजे पेश किए और 2 नए ऑर्डर के बारे में विस्तार से जानकारी इस लेख के माध्यम से लेने वाले हैं।

ramkrishna forgings share

Ramkrishna Forgings Ltd

ramkrishna forgings share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 11 नवंबर 1981 में हुई है कंपनी का मुख्य बिजनेस की बात करें तो कंपनी फॉर्जिंग्स और स्टैंपिंग में अपने कस्टमर के रिक्रूमेंट के हिसाब से बना कर देती है तो कंपनी उसमें स्क्रू कपलिंग्स, हैंगर,ब्लॉक हैंगर,साइड फ्रेम की,रेल कोचेस का काम कंपनी करती है।

ramkrishna forgings share कंपनी ने अपने काम का विस्तार भारत सहित श्रीलंका, जापान, बांग्लादेश, यूएसए, मैक्सिको, जर्मनी तक किया है तो कंपनी के मुख्य क्लाइंट की बात करें तो उसमें हिंदुस्तान मोटर्स, टेल्को, बीएमएल और भारतीय रेल भी शामिल है।

ramkrishna forgings share वर्तमान की स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 9,841.28 करोड़ का है,तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 32.37 करोड़ की है, ramkrishna forgings share कंपनी ने अपने निवेशकों को अब तक 0.34% डिवीडेंड यील्ड प्रदान किया है, तो कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 46.27% की, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1,577.40 करोड का कर्ज है कंपनी के सेल्स ग्रोथ 77.38% और प्रॉफिट ग्रोथ 638.69% दर्ज है।

पिछले 5 साल की रिटर्न की जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो ramkrishna forgings share कंपनी पिछले 5 साल में 37% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है,तो पिछले 3 साल में 144% सीएजीआर रिटर्न और 1 साल में 215% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है, मतलब कंपनी ने अपने निवेशकों को भारी भरकम बंपर रिटर्न प्राप्त करके देने वाला यह शेयर साबित हुआ है।

शानदार तिमाही नतीजे

कंपनी ने अप्रैल 2023 से लेकर जून 2023 तक आपने जो तिमाही नतीजे पेश किए उसमें शानदार आंकड़े पेश किए हैं, ramkrishna forgings share कंपनी के नेट सेल्स 835 करोड के हुए हैं और उसमें कंपनी को शुद्ध मुनाफा 76 करोड का हुआ है जो पिछले की मार्च 2023 तिमाही से 10 करोड़ अधिक हुआ है।

ramkrishna forgings share को 2 नए ऑर्डर

कंपनी ने अपनी तिमाही के नतीजे शानदार पेश किए और साथ में अभी कंपनी ने अपने फाइल एक्सचेंज द्वारा यह बताया कि कंपनी को 145 करोड़ का लंबी अवधि के लिए मतलब 4 साल के लिए आर्डर पूरा करना होगा या आर्डर प्राप्त हुआ है और इससे पहले 14 अगस्त को भी कंपनी को 107 करोड़ का नया ऑर्डर उत्तरी अमेरिका से प्राप्त हुआ था तो लगातार दो नए ऑर्डर मिलने के कारण यह शेयर में आपको भारी तेजी की संभावना नजर आ सकती और साथ में ramkrishna forgings share कंपनी ने अपने अब जो 52-week हाई लेवल है उसको भी पार कर चुकी है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-विजय केडिया की पसंद का 45 रुपए स्टॉक ने किया मुनाफा दर्ज

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group