विजय केडिया की निवेश वाली कंपनी को टाटा से मिला 7,000 करोड का ऑर्डर। शेयर में तेजी की संभावना अधिक।tejas networks share

शेयर बाजार की आईटी और हार्डवेयर सेक्टर की कंपनी tejas networks share कंपनी जिसमें विजय केडिया का भी निवेश है,तो टाटा की तरफ से 7,000 करोड का आर्डर प्राप्त हुआ है तो शुरू में हम कंपनी का कामकाज, कंपनी की वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो नए आर्डर आए हैं उनकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

tejas networks share

Tejas Networks Ltd

tejas networks share कंपनी की जानकारी

कंपनी शुरुआत 2000 साल में हुई और tejas networks share कंपनी मुख्य रूप से आईटी और हार्डवेयर सेक्टर में सेवा प्रदान का काम करती और साथ में कंपनी टेलीकम्युनिकेशन सेक्टर में भी कंपनी का अच्छा काम काज है, साथ में अगर कंपनी के मुख्य रूप से विस्तार की बात करें तो भारत सहित 60 देशों में कंपनी ने अपने कामकाज का विस्तार किया है, तो कंपनी के जो मुख्य क्लाइंट हैं, तो उसमें भारती एयरटेल लिमिटेड, भारत संचार निगम लिमिटेड और रेलटेल कॉरपोरेशन इंडिया जैसे बड़े बड़े नाम शामिल है।

tejas networks share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 14,689.55 करोड़ का है, तो tejas networks share कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के प्रमोटर होल्डिंग 55.97% कि, तो कंपनी के पास फ्री कैश की उपलब्धता 731.04 करोड की है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 58.26% प्रॉफिट ग्रोथ 104.77% के दर्ज है।

tejas networks share की रिटर्न जानकारी

कंपनी के रिटर्न की जानकारी लेते हैं तो tejas networks share कंपनी ने पिछले 1 साल में 68% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए है और पिछले 3 साल में 129% सीएजीआर रिटर्न ,पिछले 5 साल में 23% सीएजीआर रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं मतलब कंपनी लगातार अपने निवेशक अच्छे खासे रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

READ MORE-विजय केडिया की पसंद का 45 रुपए स्टॉक ने किया मुनाफा दर्ज

विजय केडिया की निवेश वाली कंपनी को टाटा का ऑर्डर

कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार टाटा समूह की आईटी सेक्टर की कंपनी टीसीएस के तरफ से tejas networks share को एक बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है जिसकी राशि 7,000 करोड़ की बताई जा रही है, जो टाटा टीसीएस ने जो आर्डर दिया है वह 4G/5G RAN इक्विपमेंट्स सप्लाई करने का आर्डर है बताया जा रहा है कि टीसीएस अपने 1 लाख साइट्स पर 4G/5G RAN का इस्तेमाल करने वाला है तो उसे कारण इतना बड़ा ऑर्डर मिला है।

tejas networks share कंपनी को बढ़ा आर्डर मिलने के कारण और भारत के सुपर इन्वेस्टर विजय केडिया जी ने भी इस शेयर में निवेश किया है जिससे कारण जो निवेशक है तो इस शेयर में आपको अधिक रुचि दिखती हुई नजर आ सकती है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

READ MORE-15 अगस्त के दिन ये 5 stock को सलामी ठोकने चाहिए

 

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group